नेलआर्ट का सबसे बड़ा इवेंट,नेलथॉन 2016

Suchita Maheshwari

19th December 2015

देखो, सीखो व खरीदो, यही है नेलथॉन 2016

नेलआर्ट का सबसे बड़ा इवेंट,नेलथॉन 2016

एक अनोखा इवेंट नेलथॉन

 

मुंबई, में दो प्रसिद्ध संस्करणों को पूरा करने के बाद नेलथॉन जो देश की सबसे बड़ी नाखून की इवेंट है, वह अब दर्शकों व सहभागियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। समग्र भारत से नाखून के तकनीकी जानकार एक अद्भूत अवसर पाएंगें, जिसमें वे अपनी प्रतिभा व कौशल्य को उस स्टाईलस्पीक नेलथॉन में प्रदर्शित कर सकेंगे जो भारत की प्रथम नेल चैम्पियनशिप है तथा जो आपके लिए सी एंड ई मिडिया लेकर आए हैं, जो कान्फ्रेंसेस एंड एक्जीबिशन्स प्रा. लि. का एक मंडल है। इस कार्यक्रम का आयोजन 11 जनवरी, 2016 को नेहरू सेंटर, मुंबई में किया जा रहा है।

आशा है कि 100 से भी अधिक प्रतियोगी 9 विभिन्न श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करेंगे। एक रोमांचक नई ऑनलाईन श्रेणी ‘ऑनलाईन प्रस्तुति -पुष्प विषय पर फोटाग्राफिक प्रस्तुति’ प्रतिस्पर्धा के लिए खुली रहेगी, जिसमें भारत के किसी भी भाग से प्रतियोगी भाग ले सकते हैं। अन्य श्रेणियों में सम्मिलित हैं, फ्रेंच जाझ, लक्स सोक-ऑफ, सेलून फास्ट एंड परफेक्ट, ब्राइडल चिक, फैंटेसी एन वोग जो परिकथा के सिनेमा की थीम पर है और है क्रिसमस थीम के साथ क्लासिक फ्लेट आर्ट तथा सेलून टीम चैलेन्ज है।

नेलथॉन की ज्यूरी में नाखूनों के राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय दोनों ही विशेषज्ञ हैं, उद्योग के दिग्गज सम्मिलित हैं, जैसे की शौन शौन रगुई, कविता भाटीजा, ओलेना पॉल, शिवानी शर्मा व डॉ कविता सेठ तथा प्रतियोगिता की निर्णायक वैशाली शाह।

 

नेलथॉन 2016 की विशेषताएं

 


-नाखून के प्रमुख ब्रांडस- नुबार, गेलिश स्टार नेल्स, नेल आर्टिस्टस्, ब्ल्यू स्काय, क्यूसीओ, लव युअर नेल्स, जेल एक्सप्रेस, नेल लाउंज एकेडमी, नेल्स फॉरएवर, ल्यूर नेल्स, ग्लाम, मॉर्गन टेलर, आर्टिस्टक नेल डिजाईन, एलटीए, लिविंग कलर्स आदि अपने अद्यतन शेड्स, उत्पाद व अपने अद्भूत प्रस्ताव प्रदर्शित करेंगे।


-नाखून ट्रेंडस मंच पर 2016 के नाखून के ट्रेंडस के 6 जीवंत प्रदर्शन नाखून के शीर्ष अंतराष्ट्रीय कलाकार प्रस्तुत करेंगे, जैसे कि कोर्नेलिया वोलफ्रम, जर्मनी व लयला वाझीरोवा, जर्मनी व लयला वाझीरोवा, उज्बेकिस्तान व अन्य और भी।


-भव्य विजेता पुरस्कार (एन एच बीए द्वारा प्रायोजित) से एक शानदार अवसर मिलेगा विजेताओं में से विजयी बनाने का तथा मार्च 2016 में सियोल, कोरिया में आयोजित होनेवाली ओएमसी एशिया नाखून प्रतियोगिता में सहभागी बनने का, जिसमें इस ट्रिप के सभी खर्चों का भुगतान किया जाएगा।

 

नेलथॉन इंडिया का उद्देश्य नाखूनों की देखभाल व उनकी डिजाईन से संबधित सभी क्षेत्रों के प्रतियोगियों, ब्रांड्स, वितरकों व व्यवसायिक दर्शकों को एक छत के नीचे एकत्रित किया जाए। इसका वादा है कि यह सौंदर्य उद्योग में मईलस्टोन रहेगी और इरादा है कि भारत के नाखून उद्योग के विकास व उसे प्रोत्साहित करने में यह मददगार रहे।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

सरकार को सेनेटरी पैड पूरी तरह से टैक्स फ्री कर देना चाहिए, क्या आप इससे सहमत हैं ?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

बॉडी लैंग्वेज के ट्रिक्स सीखने के लिए करें गृहलक्ष्मी किटी पार्टी में रेजिस्टर

बॉडी लैंग्वेज के...

क्या आप ये जानती हैं कि किसी के बिना कुछ बोले ही उसकी...

संपादक की पसंद

जब तुम बड़ी हो जाओगी...

जब तुम बड़ी हो जाओगी......

  प्यारी बेटी, जब तुम बड़ी हो जाओगी, दुनिया...

महिलाएं समय पर कराएं ये खास हैल्थ चेकअप

महिलाएं समय पर कराएं...

महिलाएं अपने स्वास्थ्य के प्रति बहुत कम ही जागरूक होती...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription