घर पर बनाएं हैल्दी नूडल्स और पास्ता

निहारिका जायसवाल

20th May 2017

केन्ट नूडल एंड पास्ता मेकर एक ऐसी एप्लाइंस है जिसमें आप अपने पसंदीदा नूडल और पास्ता अपने घर पर ही अपने स्वाद के अनुसार बना सकती हैं। यह अपने तीव्र ऑटोमेटिक फंक्शंस के साथ आपके और आपके परिवार के स्वास्थ्य और सुविधा भी सुनिश्चित करता है।

 

केंट आर ओ सिस्टम लिमिटेड के फाउंडर और चेयरमेन, मिस्टर महेश गुप्ता का कहना है," केंट का काॅन्सेप्ट ही 'हैल्दी एंड हैप्पी फैमिली' का है। इसलिए केंट अपनी स्मार्ट रेंज आज की माॅडर्न घरेलू जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन करता है। सन 1985 में एक छोटे  से रूम से शुरू हुआ बिजनेस आज ऊंचाइयों पर पहुंच चुका है जो किचन वर्ल्ड में काफी ट्रस्टवर्दी  भी है।"

कैंट स्मार्ट एप्लाइंसेज ने फूड लवर्स के लिए नया नूडल्स एंड पास्ता मेकर लॉन्च किया है। यह  आज की मॉडर्न घरेलू जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सावधानीपूर्वक डिजायन किया गया है। इसमें स्वास्थ्य और हाईजीन को सबसे बड़ा लक्ष्य मानते हुए स्मार्टशेफ कुकिंग एप्लाइंसेज के ऐसे डिजाइन और फंक्शन पेश किये गए हैं जो बिना स्वाद और वेरायटी से समझौता किये आपके परिवार के स्वास्थ्य का ख्याल रखेंगे।

इसमें आप घर पर ही हाइजैनिक रॉ पास्ता और नूडल्स बना सकते हैं। बाजार में अक्सर मैदे की नूडल्स मिलती है लेकिन आप इसमें आटा व ओट्स आदि सामग्री से रॉ नूडल्स व पास्ता मिनटो में बना सकते हैं। इसके अलावा गुझिया, मोमोज और अन्य स्नैक्स भी बना सकते हैं। इसमें ऑटोमेटिक मिक्सिंग, निडिंग और एक्सप्यूडिंग जैसा खास फिचर्स दिया हुआ है।

इसमें आपको केवल सामग्री डालनी है बाकि किसी प्रकार की मैनुअल पॉवर की जरूरत नहीं होती है। इसमें नूडल्स, पास्ता व मोमोज व गुझिया के लिए 7 प्रकार के विभिन्न शेप में डाइस यानी सांचा दिया हुआ है। इसमें स्मार्ट ड्राउर्स के साथ क्लीनिंग टूल्स भी दिया गया है।

इसकी कीमत 12,000 रुपये के करीब है।

जानें क्या है अंतर एयरफ्रायर, माइक्रोवेव और हैलोजन में 

ऑनलाइन शॉपिंग के 6 स्मार्ट फंडे

स्टार रेटिंग अपनाएं, बिजली बचाएं

खाने के शौकीनों के लिए खास

 

कमेंट करें Add your comment

blog comments powered by Disqus

पोल

देश भर में लागू हुए समान कर प्रणाली (GST) से क्या आप सहमत हैं ?

गृहलक्ष्मी गपशप

मैं अपनी बेटी को यौन दुर्व्यवहार के खिलाफ कैसे तैयार करूं?

मैं अपनी बेटी को...

संस्कृति शर्मा सिंह, क्लीनिकल साइकोलोजिस्ट, एनएमसी...

बॉडी लैंग्वेज के ट्रिक्स सीखने के लिए करें गृहलक्ष्मी किटी पार्टी में रेजिस्टर

बॉडी लैंग्वेज के...

क्या आप ये जानती हैं कि किसी के बिना कुछ बोले ही उसकी...

संपादक की पसंद

घर की लक्ष्मी

घर की लक्ष्मी

माया को उसके सास-ससुर बात-बात पर ताने मारते। उसका पति...

जब तुम बड़ी हो जाओगी...

जब तुम बड़ी हो जाओगी......

  प्यारी बेटी, जब तुम बड़ी हो जाओगी, दुनिया...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription