GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

ग्रिल के साथ टेस्टी ट्रीट

Suchita Maheshwari

22nd September 2015

अगर आप वैरायटी खाने के शौकीन है तो चारकोल ग्रिल आपके लिए एक बेहतर विकल्प है. स्वाद और सेहत के मामले में वेबर चारकोल ग्रिल का जवाब नहीं, पिकनिक स्पॉट से लेकर घर में खाने के शौकीनों के लिए ये कमाल की चीज है।

ग्रिल के साथ टेस्टी ट्रीट

चारकोल ग्रिल

 

अपने जायके में लाइए थोड़ा सा ट्विस्ट। घर ले आईए चारकोल ग्रिल और बनाईए डिफरेंट रेसिपीज़ और अपने साथ-साथ दूसरों को भी दीजिए टेस्ट्री ट्रीट

स्वाद और सेहत के मामले में वेबर चारकोल ग्रिल का जवाब नहीं, पिकनिक स्पॉट से लेकर घर में खाने के शौकीनों के लिए ये कमाल की चीज है। इस पोर्टेबल बारबेक्यू में आप मशरुम, पनीर, आलू और मीट को अच्छी तरह से ग्रिल कर सकते हैं। ये दिखने में भले ही छोटा हो लेकिन इसका ग्रिल एरिया ज्यादा है और इसके ग्रिल को साफ करना बेहद आसान है। इसकी कोटिंग काफी अच्छी है और सालों साल खराब नहीं होती। इसमें दो छेद बनाए गए हैं जो हवा के दबाव के साथ-साथ ग्रिलिंग के तापमान को बनाए रखते हैं। इससे आप तरह-तरह के ग्रिल्ड व्यंजन बना सकते हैं। वेबर चारकोल ग्रिल के पोर्टेबल होने की वजह से पिकनिक पर जाने के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प है। बाजार में प्रेस्टीज, यूरोलाइन और स्काईलाइन कंपनी के बारबेक्यू भी उपलब्ध हैं। गैस बारबेक्यू और इलेक्ट्रिक बारबेक्यू डेढ़ से दो हज़ार के रेंज में मार्केट में उपलब्ध हैं।

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription