GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

आपकी चाय का प्याला खोलता है आपके व्यक्तित्व का गहरा राज

Yashodhara

6th September 2019

आपकी फेवरेट काफी मग या चाय की प्याली आपके व्यक्तित्व के गहरे राज उजागर करती है

आपकी चाय का प्याला खोलता है आपके व्यक्तित्व का गहरा राज
जी हां, चाय के शौकीन लोगों को अपनी चाय की प्याली से भी काफी लगाव होता है। लोग अपने लिए बेहद चुनकर चाय की प्याली या मग का चुनाव करते हैं। वैसे क्या आपको पता है कि आपकी पसंदीदा चाय की प्याली आपके व्यक्तित्व के बारे में भी काफी कुछ बताती है। जी हां, आपकी फेवरेट काफी मग या चाय की प्याली आपके व्यक्तित्व के गहरे राज उजागर करती है। दरअसल, किसी व्यक्ति की पसंद-नापसंद उसके स्वभाव के साथ ही उसके व्यक्तित्व का भी अहम हिस्सा होते हैं। आपकी पसंद-नापसंद आपके व्यक्तित्व को बयां करते हैं, ऐसे में आपकी पसंदीदा चाय की प्याली भी काफी कुछ आपके बारे में उजागर करती है। तो चलिए जानते हैं कि अगल-अलग तरह की चाय की प्याली पसंद करने वाले लोगों के व्यक्तित्व के बारे में...
 

सफेद और सिंपल कप

अगर आपको सफेद रंग वाले सिंपल कप पसंद आते हैं तो इसका मतलब है कि आप सादा जीवन जीना पसंद करते हैं, आपको लाइफ में अनावश्यक चीजें पसंद नहीं है। साथ ही आप अपनी भावनाओं पर भी पूरा काबू रखते हैं। वहीं लक्ष्य के मामले में आप बेहद दृढ़ होते हैं और एक बार जो ठान लें वो कर कर ही दम रखते हैं। 

गहरे रंग वाले कप

वहीं अगर आपको ब्राउन या ब्लैक कलर के कप पसंद आते हैं, तो इसका मतलब है कि आप खुली मानसिकता वाले शख्स है, जो कि अपने जीवन में बेहद बोल्ड डिसीजन लेते हैं। साथ ये लोग दूसरों के लिए भी काफी खुलेदिल वाले होते हैं। ऐसे में इनके जीवन में बहुत सारे दोस्त और साथी बनते हैं।
 

रंग-बिरंगे कप

अगर आपको रंग-बिरंगे कप आकर्षित करते हैं तो इसका मतलब है कि आप मौज-मस्ती पसंद करने वाले व्यक्ति हैं और जीवन को काफी उत्साह से जीना पसंद करते हैं।

डिजाइनर कप

अगर आपको डिजाइनर कप भात हैं, तो इसका मतलब है कि आप कला प्रिय व्यक्ति हैं, जिसे हर चीज में कलात्मकता अच्छी लगती है। साथ ही आप खुद भी काफी क्रिएटिव हैं और आपके हर काम में इसकी झलक मिलती है।

कार्टून प्रिंट वाले कप

वहीं अगर आपको कार्टून प्रिंट वाले कप अच्छे लगते हैं, तो इसका मतलब है कि आप काफी मासूम हैं और अपने परिवार से बहुत ज्यादा हैं। साथ ही आपको छोटे बच्चों के प्रति खास लगाव है। यानी कि आपके दिल में हमेशा एक छोटा बच्चा बसता है। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

क्यों जरूरी है 'मी टाइम' ?

default

इन मामलों में पति को भूलकर भी ना दें सलाह,...

default

आपके किचन में मौजूद हैं आपको सेहतमंद बनाने...

default

DIY : दिवाली डेकोरेशन के 5 क्विक एंड ईज़ी...