Dream Girl Movie Review: लव-कॉमेडी से भरपूर है आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, जानें फिल्म की जबदस्त कहानी

प्रीती कुशवाहा

13th September 2019

Dream Girl Movie Review: बॉलीवुड में हमेशा ही अगल किरदार निभाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की एक और नई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ( Dream Girl ) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हमेशा की तरह ही इस बार भी आयुष्मान अगल किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही दर्शकों में इसे देखने के क्रेज को बढ़ा दिया था। फिल्म 'Dream Girl' कॉमेडी से भरी हुई है। तो आइए जानते हैं फिल्म की कहानी के बारे में...

Dream Girl Movie Review: लव-कॉमेडी से भरपूर है आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, जानें फिल्म की जबदस्त कहानी
फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ( Dream Girl ) को ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने 5 में से 4 स्टार दिए हैं। वहीं दर्शकों के साथ ही ये फिल्म बॉलीवुड स्टार्स को भी काफी पसंद आ रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा लीड रोल में हैं। 'ड्रीम गर्ल ( Dream Girl )' की कहानी, डायरेक्शन और एक्टिंग सभी बहुत ही सिम्पल और मजेदार है।

फिल्म की कहानी :

​'ड्रीम गर्ल' की कहानी की बात करें तो ये करमवीर सिंह यानी आयुष्मान खुराना की है। आयुष्मान हमेशा राम लीला में सीता का किरदार निभाते हैं। फिल्म में एक्टर अन्नू कपूर ने उनके पिता का किरदार निभाया है जो कि लोन के बोझ तले दबे हैं। वहीं करणवीर का दोस्त है स्माइली यानी मंजोत सिंह। एक दिन अचानक करमवीर को एक ऐड दिखता है, और वह नौकरी के लिए पहुंच जाता है। अब यहां करमवीर को मजबूरन पूजा बनना पड़ता है, और पूजा उस गुप्त फ्रेंडशिप कॉल सेंटर की जान बन जाती है। पूजा के आशिकों की तादाद बढ़ती ही जाती है और यहीं परेशानी भी शुरू होती है। करमवीर की मुलाकात माही यानी नुसरत भरुचा से होती है, और झट मुलाकात तो पट इश्क हो जाता है। वहीं पूजा के प्रेमियों की लिस्ट में माही का भाई महिंदर, शायर पुलिस वाला, एडिटर रोमा, देसी जस्टिन बीबर टोटो और करमवीर के पिता जगजीत शामिल हो चुके होते हैं। अब इस दौरान माही और करमवीर का प्यार परवान चढ़ पाता है या नहीं। यही है फिल्म की कहानी ड्रीम गर्ल।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

आयुष्मान ने ...

आयुष्मान ने खुद ही तोड़ा अपनी पुरानी फिल्मों...

सामने आया 'T...

सामने आया 'The Sky Is Pink' फिल्म का पहला...

pal pal dil ...

pal pal dil ke pass Movie Review: ​सनी की...

The Zoya Fac...

The Zoya Factor Movie Review: ​क्रिकेट, लव...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

गृहलक्ष्मी गपशप

पहली बार घर ...

पहली बार घर रहे...

लाॅकडाउन से पहले अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रीलीज़...

अनलाॅक 2 में...

अनलाॅक 2 में 31...

मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स ने कहा है कि जो डोमैस्टिक...

संपादक की पसंद

गुरु एक सेतु...

गुरु एक सेतु है,...

गुरु तो एक सेतु है, एक संभावना है। गुरु एक तरह की रिक्तता...

दिल जीत लेंग...

दिल जीत लेंगे जयपुर...

जयपुर को गुलाबी शहर कहा जाता है लेकिन ये महलों का शहर...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription