GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को फिल्मों में छुपानी पड़ी अपनी सुंदरता, दिखीं बला की बदसूरत

प्रीती कुशवाहा

18th September 2019

खूबसूरत दिखना किसे पसंद नहीं। हर कोई चाहता है कि वो सबसे सुंदर और दूसरों से अलग दिखे। भाई ऐसा हो भी क्यों न! सूबसूरत चेहरा हर किसी को लुभाता है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती की बात ही क्या है। हर कोई उनके जैसा ब्यूटीफुल दिखना चाहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बला की खूबसरत ​दिखने वाली इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्मों में अपने रोल के चलते अपनी सुंदरता को छुपाया और काफी बुरी नजर आई हैं।

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को फिल्मों में छुपानी पड़ी अपनी सुंदरता, दिखीं बला की बदसूरत
उन्होंने ऐसा सिर्फ अपने रोल की डिमांड के चलते किया है। तो चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस और उन फिल्मों के बारे में जिसमें उन्होंने अपने खूबसूरत चेहरे को मेकअप के जरिए छुपाया...

अनुष्का : 'सुई धागा'

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का। अनुष्का ने फिल्म 'सुई धागा' में एक ऐसी औरत का रोल प्ले किया था जो एक गरीब परिवार से संबंध रखती है। इस फिल्म में अनुष्का सूती साड़ी पहने नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके लुक को लेकर कई सारे फनी मीम्स भी बने। 

आलिया भट्ट: 'उड़ता पंजाब'

फिल्म 'उड़ता पंजाब' में आलिया भट्ट का लुक अबतक का सबसे बुरा लुक माना जाता है। हकीकत में क्यूट और खूबसूरत दिखने वाली आलिया का ये लुक देख हर कोई हैरान रह गया था। इस फिल्म में आलिया का रंग काफी काला दिखाया गया था। बता दें कि उनका ये लुक फिल्म में उनके रोल की डिमांड थी।  

भूमि पेडनेकर : 'सांड की आंख'

इस लिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड की बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेड़नेकर का। भूमि ने अबतक अपने कॅरियर में कई अलग तरह के किरदारों को जिया है। उनकी  पहली ही फिल्म की बात करें तो आयुष्मान खुराना के साथ 'दम लगा के हईशा' में अपने रोल के चलते उन्होंने अपना वजन कई किलों बढ़ाया था। इस फिल्म में वह काफी मोटी नजर आई थीं उनका लुक भले ही ज्यादा पसंद नहीं किया गया लेकिन हां उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई थी। इसी फिल्म से वह बॉलीवुड में छा गई थीं। इसके अलावा भूमि कई और फिल्म जैसे 'सोन चिरइया' और 'सांड की आंख' में काफी अलग नजर आई हैं। 

माही गिल : 'पान सिंह तोमर'

बेहद ही हॉट एंड सेक्सी दिखने वाली एक्ट्रेस माही गिल को भी अपनी सुंदरता को छुपाना पड़ा था। बता दें कि माही गिल ने फिल्म 'पान सिंह तोमर' में एक गांव वाली महिला का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में उन्हें देखकर कोई नहीं कहेगा कि ये वही माही है जो बेहद ही हॉट हैं। इस मूवी में माही के अपोजिट एक्टर इरफान खान लीड रोल में थे।

राधिका आप्टे : 'मांझी द माउंटेन मैन'

बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे की एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है। वहीं उनकी सांवली सुंदरता के भी लाखों दीवाने हैं। राधिका ने फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन' में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धकी के साथ काम किया है। इस फिल्म में राधिका को अपनी सुंदरता को छुपाना पड़ा था।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

इन गलतियों के चलते आपकी पूजा हो सकती है निष्फल,...

default

कैसे जानें? कौन है असली कौन है नकली चेहरा...

default

नवरात्रि में ये वास्तु टिप्स लाएंगे आपके...

default

पितृपक्ष 2019: श्राद्ध में करें ये 7 महादान,...