GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

कैसे जानें? कौन है असली कौन है नकली चेहरा

प्रीती कुशवाहा

19th September 2019

कहा जाता है कि एक शक्ल के एक नहीं बल्कि 7 ऐसे लोग होते हैं, जो हू-ब-हू आप जैसे दिखते हैं। जरूरी नहीं कि वो हमारे आस-पास ही हो , वो किसी भी शहर किसी भी मुल्क में हो सकते हैं। अगर वो हमारे सामने आ जाएं तो आपको लगेगा कि आप आइना देख रहे हैं। जी हां, ऐसा ही कुछ हो रहा है बॉलीवुड सेलेब्स के साथ।

कैसे जानें? कौन है असली कौन है नकली चेहरा
आजकल  बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल के वीडियो और तस्वीरें टिक टॉक, यूट्यूब, फेसबुक जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर आये दिन वायरल हो रहें हैं।यहां हम आपको  ऐसे ही कई स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके हमशक्ल को देख आप भी एक बार को असली-नकली की  पहचान करने में धोखा खा जाएंगे। तो चलिए जानते कौन है असली और कौन है नकली।  

कैटरीना कैफ

बीते दिनों बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हमशक्ल की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। बता दें के TikTok पर कैटरीना कैफ की हमशक्ल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस लड़की का नाम एलिना राय है। एलिना का चेहरा हू-ब-हू कैटरीना कैफ से मिलता है।

अनुष्का शर्मा

कैटरीना कैफ से पहले अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। दोनों को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि असली अनुष्का है कौन? बता दें कि अनुष्का की इस हमशक्ल का नाम जूलिया माइकल्स है, जो एक सिंगर हैं।

आलिया भट्ट

अनुष्का की हमशक्ल आने के कुछ दिनों आब ही सोशल मीडिया पर आलिया भट्टी की हमशक्ल भी सामने आई थी। उसी दौरान आलिया की फिल्म 'गली ब्वॉय' रिलीज हुई थी और वो लड़की अलिया की इसी फिल्म का फेमस डॉयलॉग 'मेरे बॉयफ्रेंड से गुलू गुलू करेगी तो धोपतुइंगी ही न उसको' बोलती नजर आई थी।  इस लड़की का नाम सनाया है।  

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ही नहीं एक्टर्स के भी डुप्लीकेट यानी हमशक्लों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। बात दें कि जॉान अब्राहम के ये डुप्लीकेट उनके हमशक्ल कम और छोटे भाई ज्यादा लगते हैं। जॉन को उनका ये डुप्लीकेट एक इवेंट के बाद शॉपिंग करते हुए मिला था और खुद जॉन भी इन्हें देखकर चकमा खा गए थे।

रणबीर कपूर  

बॉलीवुड के हैंडसम और चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि रणबीर कपूर का भी हमशक्ल है। जब दोनों की तस्वीर सामने आई थी तो हर कोई हैरान रह गया था। दोनों की उम्र, हेयरस्टाइल, लुक हर चीज इतनी मेल खाती है कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि कौन है असली और कौन है नकली। 

सलमान खान

सलमान के इस हमशक्ल को देखकर ऐसा लगता है कि मानों सलमान आइना लेकर खड़े हों। सलमान का ये डुप्लीकेट सोशल मीडिया पर खासा पॉपुलर है और सलमान की कई फिल्मों में उनके लिए बॉडी डबल का काम कर चुका है।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

इन गलतियों के चलते आपकी पूजा हो सकती है निष्फल,...

default

आपके इयररिंग्स बताते हैं कैसी है आपकी पर्सनालिटी...

default

दिवाली पर ये 6 चीज़ें सबसे पहले घर से करें...

default

नवरात्रि में ये वास्तु टिप्स लाएंगे आपके...