GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

क्या आपकी 'पाद' में है दम, तो आप जीत सकते हैं शानदार उपहार

प्रीती कुशवाहा

20th September 2019

पूरी दुनिया में आजकल ऐसी-ऐसी अजीबो-गरीब प्रातियोगिताएं आयोजित होती रहती हैं कि आप सुनकर या तो हैरान होंगे या फिर अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वहीं आज हम जिस प्रातियोगिता के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकार आप यकीनन एक बार को ढहाके मार के हंसने वाले हैं।

क्या आपकी 'पाद' में है दम, तो आप जीत सकते हैं शानदार उपहार
आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि क्या इस तरह की भी कोई प्रतियोगिता हो सकती है। बता दें कि आज तक आपने तमाम तरह की प्रतियोगिताओं के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ‘पाद प्रतियोगिता' ( Fart Competition ) के बारे में सुना है। आपको बता दें कि देश में पहली बार इस तरह की अनोखी प्रतियोगिता होने जा रही है। गुजरात ( Gujarat ) के सूरत ( Surat ) में इस कंपटीशन को ऑर्गेनाइज किया गया है। इस प्रतियोगिता को जीतने वाले को 'पादशाह' की उपाधि दी जाएगी।

यहां से मिला आइडिया:

खबरों की मानें तो 'पादशाह' प्रतियोगिता सूरत में 22 सितंबर को सुबह 10:30 बजे आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता का आयोजन यतिन संगोई और मूल सांघवी नाम के दो युवकों ने किया है। यतिन के बारे में आपको बता दें कि वो पेशे से एक  गायक हैं। मीडिया से बात करते हुए यतिन ने बताया कि करीब 25 दिन पहले वह अपने परिवार के साथ बैठकर फिल्म देख रहे थे। इस दौरान उन्होंने काफी तेज गैस पास की इसके बाद वहां बैठे हर कोई जोर से ठहाके मार कर हंसने लगा। उसी वक्त उनके दिमाग में ये बात आई कि अगर इस तरह का कोई कॉम्पटीशन होता तो शायद वो ही विनर होते। फिर क्या था उन्होंने अपने दिमाग में आई इस बात को सच करने की ठान ली। 'पादशाह' प्रतियोगिता के आयोजन के पीछे यतिन का मकसद मस्ती-मजाक है और कुछ नहीं।

हर कंटेस्टेंट को दिए जाएंगें इतने सेकेंड:

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अबतक 50 से ज्यादा लोग रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं। इसमें भाग लेने के लिए 100 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस रखी गई है। ऑन स्पॉट एंट्री भी मान्य होंगी। इस प्रतियोगिता को तीन अलग-अलग कैटेगरी में बांटा गया है। सबसे लंबी पाद, सबसे तेज पाद और सबसे सुरीली पाद। हर कंटेस्टेंट को 60 सेकेंड दिए जाएंगे। डॉक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन देवांग रावल इस कंपटीशन को जज करेंगे। विजेता को ‘पादशाह' की उपाधि के साथ ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

आपको अमीर नहीं बनने देती ये 4 आदतें

default

वेश्यालय की मिट्टी से क्यों बनाई जाती है...

default

अपनी वेडिंग ड्रेस के चलते सुर्खियों में आई...

default

आज 1 अक्टूबर से बदल चुके हैं ये नियम, क्या...