GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े सम्मान से नवाजे गए अमिताभ बच्चन, जानें क्या है वो

प्रीती कुशवाहा

25th September 2019

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ( Amitabh Bachchan ) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। उस खबर जानकर यकीनन आप भी झूम उठेगें। अमिताभ ही नहीं हर कलकार को इस सम्मान की चाह होगी। बता दें कि बिग बी को इस साल भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्‍के पुरस्कार ( Dadasaheb Phalke Award ) से नवाजा जाएगा। इस बात की जानकारी सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ( Prakash Javadekar ) ने मंगलवार को ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी।

फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े सम्मान से नवाजे गए अमिताभ बच्चन, जानें क्या है वो
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट में लिखा, '2 पीढ़ियों से हमारा मनोरंजन करने और प्रेरणा देने वाले अमिताभ बच्चन का सर्वसम्मति से दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए चयन हुआ है। पूरा देश और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय इस बात से खुश है। मेरी ओर से उन्हें तहे दिल से बधाई।' यही नहीं ट्वीट में केंद्रीय मंत्री ने अमिताभ बच्चन के साथ पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।
केंद्रीय मंत्री प्रकाश ने ही नहीं बल्कि मुंबई पुलिस ने भी क्रिएटिव अंदाज में बिग बी को बधाई दी। उन्होंने अमिताभ की ​हिट फिल्म 'जंजीर' से उनके कैरक्‍टर विजय की एक तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ मेसेज में लिखा गया, 'दादा साहब फाल्‍के अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर बधाई इंस्‍पेक्‍टर विजय अमिताभ बच्‍चन। पीढ़ी दर पीढ़ी सबसे सदाबहार, ऊर्जावान और प्रेरणादायक बने रहने के लिए हम आपको सलाम करते हैं।'

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

लोगों की पुरानी सोच बदल सकती है बिग बी की...

default

जानिए क्यों ट्विटर को अलविदा कहने की तैयारी...

default

इस बार 'बिग बॉस 13' का नज़ारा है थोड़ा अलग...

default

जन्मदिन पर पीएम मोदी को संजय लीला भंसाली...