GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

3 महीने में विक्की कौशल की हालत हुई ऐसी, तस्वीर देख हैरान हुए लोग

प्रीती कुशवाहा

3rd October 2019

बॉलीवुड में फिल्म 'उरी' से एक अलग ही इतिहास रचने वाले एक्टर विक्की कौशल आज इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शुमार हैं। इन दिनों विक्की कौशल सुर्खियों में हैं। बता दें कि उनके अचानक ही चर्चा में आने के पीछे की वजह है उनकी कुछ तस्वीरें। इन तस्वीरों में विक्की कौशल काफी दुबले नजर आ रहे हैं।

3 महीने में विक्की कौशल की हालत हुई ऐसी, तस्वीर देख हैरान हुए लोग
पिछले कुछ दिनों में, जब भी विक्की कौशल सार्वजनिक रूप से बाहर निकल आते थे तो लोग उन्हें देखकर यही सोचते रहते की आख़िरकार विक्की इतने दुबले क्यों नज़र आ रहे है? अब जाके इसका ख़ुलासा हुआ हैं। दरसल एक सूत्र ने बताया कीं, विक्की ने अपनी अग़ली फ़िल्म 'उधम सिंह' के लिए सिर्फ तीन महीने में लगभग 13 किलो वजन कम किया है। यह एक आसान काम नहीं था , लेकिन विक्की को इस फ़िल्म के कूछ हिस्सों में 20 साल के लड़के के तरह दिखना था और उसके लिए विक्की ने वज़न कम करने की ठान ही लीं थीं|
यह तो सभी जानते है कीं, विक्की एक पंजाबी लड़का है और वह काफ़ी खाने के शौक़ीन भी है इसके बावजूद उन्होंने अपने आहार पर सख़्त नियंत्रण रखा। साथ ही अपने ट्रेनर की निगरानी में अपने शरीरपर कड़ी मेहनत कीं, जिम में भी काफ़ी पसीना बहाया। विक्की जल्द ही पंजाब के अमृतसर में 25 दिन के शूटिंग के लिए रवाना होने वाले हैं| 'उधम सिंह' की शूटिंग ख़त्म करते ही विक्की के सामने चुनौती होगी के उन्हें फ़िल्म तख़्त के लिए वापस सारा वज़न बढ़ाना होगा।
ये भी पढ़े-

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

'उरी' हिट होते ही बदला विक्की कौशल का लुक,...

default

आखिर कौन है संजय दत्त के रियल लाइफ दोस्त...

default

बेटियों के अस्तित्व को बचाने का है 'दंगल'-...

default

क्या आप जानते हैं कि ऋतिक को अपनी कौन सी...