GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

थ्री इन वन ट्रायंगल में फसी हैं शहनाज

थ्री इन वन ट्रायंगल में फसी हैं शहनाज

3rd October 2019

हर दिन 'बिग बॉस' के घर में कुछ न कुछ नया हो रहा है। शो शुरू हुआ नहीं कि कंटेस्टेट का ड्रामा चालू हो गया। 'बिग बॉस 13' में कल यानी घर का तीसरा दिन काफी जबरदस्त रहा। तीसरे दिन घर का माहौल रोमांस से भरा नजर आया। यह कोई लव ट्रायंगल है या नहीं यह तो नहीं पता लेकिन इन तीनों कंटेस्टेंट की बातें इस ओर इशारा जरूर कर रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और शहनाज की।

थ्री इन वन ट्रायंगल में फसी हैं शहनाज
'बिग बॉस' में पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और शहनाज को टास्क के बाद कुछ ऐसी बातें करते देखा गया जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं। यहां तक कि शहनाज ने सिद्धार्थ डे के एक ऐसी हरकत की जिसे हम बयां नहीं कर सकते। 'बीबी हॉस्पिटल' टास्क खत्म होते ही यह तीनों एक साथ गॉर्डन एरिया के पास बैठे नजर आए। इस दौरान शहनाज, पारस और सिद्धार्थ डे किस को लेकर बात कर रहे थे।
इसके बाद पारस, शहनाज से कहते नजर आए, 'तुम मुझे माथे पर किस करो' तो वहीं सिद्धार्थ डे कहते हैं 'मुझे गाल पर।' हालांकि शहनाज सिद्धार्थ डे को तो गोलमोल बातें करके समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन पारस छाबड़ा के सामने शर्त रख देती हैं। शहनाज कहती हैं कि अगर तुम्हें माहिरा शर्मा ने किस कर दिया तो मैं भी तुम्हें किस करूंगी' इस पर पारस शहनाज से किस कहां पर करना है यह बताते हैं। वह कहते हैं कि 'या तो तुम मेरे माथे पर किस करो या होंठो पर।' इसके बाद शहनाज कहती हैं कि तुम उससे गाल पर किस करवा लो और मैं तुम्हारे दिल पर किस करूंगी।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

जानें 'बिग बॉस 13' के पहले दिन अमीषा के साथ...

default

Bigg Boss 13: हिना खान ने वीडियो में खोला...

default

Bigg Boss: इस वजह से फूटफूट पर रोईं 'गोपी...

default

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान सिद्धार्थ हुए...