GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान सिद्धार्थ हुए टॉर्चर

प्रीती कुशवाहा

3rd October 2019

हर सीजन की तरह 'बिग बॉस' ( Bigg Boss ) के इस सीजन में भी कई सारे टास्क हैं। इन्हीं टास्क के चलते शो में कंटेस्टेंट एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। वहीं 'बिग बॉस' के तीसरे दिन टास्क के नाम पर शो में जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यहां तक की फैंस सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान सिद्धार्थ हुए टॉर्चर
दरअसल, 'बिग बॉस 13' के तीसरे दिन शो में हुआ कुछ ऐसा कि 'बिग बॉस' ने घरवालों को 'बिग बॉस हॉस्पिटल' नाम का टॉर्चर टास्क दे दिया। इस टास्क के नाम पर सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा को घरवालों ने जमकर टॉर्चर किया। इन दोनों को टास्क के दौरान कंटेस्टेंट आसिम रिआज ने इस टास्क में सिद्धार्थ को टॉर्चर करने की हदें पार कर दी गईं। उनकी वैक्सिंग की गई, उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली गईं। इन सबके बावजूद सिद्धार्थ ने उफ तक नहीं किया... बस फिर क्या था सिद्धार्थ ने लोगों का दिल जीत लिया।
वहीं शेफाली बग्गा ने आरती सिंह को टास्क के दौरान काफी टॉर्चर किया। शेफाली ने आरती से कहा, 'क्या हुआ था सिद्धार्थ और आरती के बीच? सिद्धार्थ और तुम्हारी लव स्टोरी का क्या हुआ? बता दो दुनिया जानना चाहती है।' शेफाली, आरती के तलाक को लेकर भी सवाल पूछती हैं। वहीं आरती ऐसी बातें सुनकर रोने लगती हैं। वहीं अगर हम कोइना मित्रा की बात करें तो उन्हें भी टास्क के लिए मिर्ची और अंडे खाए। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

जानें 'बिग बॉस 13' के पहले दिन अमीषा के साथ...

default

Bigg Boss 13: हिना खान ने वीडियो में खोला...

default

इस बार 'बिग बॉस 13' का नज़ारा है थोड़ा अलग...

default

कभी थी खतरों के खिलाड़ी और आज बन गई हैं बिग...