GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

अपनी वेडिंग ड्रेस के चलते सुर्खियों में आई महिला

यशोधरा वीरोदय

4th October 2019

भारत की एक यात्रा ने किया कुछ इस तरह से प्रभावित कि अब हर जगह, हर रोज अपनी शादी की ड्रेस में नजर आती है ये महिला

अपनी वेडिंग ड्रेस के चलते सुर्खियों में आई महिला
वैसे तो हर किसी को अपने शादी के ड्रेस से खास लगाव होता है, पर क्या किसी को अपनी वेडिंग ड्रेस से इतना भी लगाव हो सकता है कि वो हर जगह, हर रोज अपनी शादी की ड्रेस में नजर आए। जी हां, सुनने में ये अजीब लग सकता है, पर इन दिनों एक महिला अपने इसी शौक के चलते सुर्खियों में है। इस महिला की तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें वो शॉपिंग करते हुए, जिम में एक्सरसाइज करते हुए भी अपनी वेडिंग ड्रेस में ही नजर आ रही है। दरअसल, इसके पीछे की वजह बेहद खास है, चलिए आपको इस रोचक वजह के बारे में बताते हैं।
असल में, हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर में रहने वाली टैमी हॉल की। 43 वर्षीय टैमी पर्यावरणविद् हैं, जिन्होने हाल ही में अपने बारे में एक रोचक खुलासा किया है। दरअसल टैमी ने बताया है कि कैसे भारत की एक यात्रा के बाद उनकी सोच में बदलाव आया और उन्होने अपने जीवन में एक अहम फैसला लिया।

भारत की एक यात्रा ने बदल दी सोच

टैमी के अनुसार, वो साल 2016 में भारत घूमने के लिए आई थीं और यहां आकर उन्हें ये लगा कि वो अपने कपड़ों और जूते-चप्पलों पर काफी फालतू खर्च करती हैं। ऐसे में जब वो भारत से वापस लौटी तो उन्होने ये निश्चय किया कि वो अब कपड़ों और दूसरी फैशन की चीजों पर कम खर्च करेंगी।

शादी की कीमती ड्रेस बन गया रोज का पहनावा

इसके बाद जब साल 2018 में टैमी की शादी तय हुई तो उन्होने इसके लिए अपने इस खास दिन के लिए एक बेहद खूबसूरत और आकर्षक ड्रेस खरीदी, जिसकी कीमत तकरीबन 86 हजार थी। ऐसे में उन्हें जब ये महसूस हुआ कि सिर्फ एक दिन के लिए इतनी महंगी ड्रेस खरीदना सही नहीं था, तो उन्होने ये निश्चय किया कि वो अपनी इस वेडिंग ड्रेस को हर रोज इस्तेमाल होने वाले कपड़ों की तरह पहनेंगी। हाल ही में जब टैमी ने अपना ये अनुभव लोगों से शेयर किया तो सभी ने उनके इस कदम को खूब सराहा। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

शादी की 9 रस्में, जो इंडियन वेडिंग को बनाती...

default

जन्नत जुबैर या अर्शिफा खान, कौन है सबसे स्टाइलिश...

default

दिवाली पर ये 6 चीज़ें सबसे पहले घर से करें...

default

शॉपिंग करने के लिए दिल्ली के इन 5 सस्ते मार्केट...