GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Bigg Boss: इस वजह से फूटफूट पर रोईं 'गोपी बहू', इस कंटेस्टेंट को कहा- चालाक लोमड़ी

प्रीती कुशवाहा

4th October 2019

टीवी पर आने वाला सलमान खान का शो '​बिग बॉस' हमेशा ही अपने विवादों के चले टीआरपी की लिस्टी की छाया रहता है। वहीं 'बिग बॉस 13' शुरू होते ही कंटेस्टेंट के बीच खींच तान शुरू हो गई। वहीं 'बिग बॉस 13' में गुरुवार के एपिसोड में खूब हंगामा हुआ। बता दें कि जहां पहले शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर ​भिडंत हुई। वहीं बाद में देवोलीना और शेफाली बग्गा आपस में भिड़ गईं। आइए जानते हैं आखिर क्या हुआ था।

Bigg Boss: इस वजह से फूटफूट पर रोईं 'गोपी बहू', इस कंटेस्टेंट को कहा- चालाक लोमड़ी
दरअसल, बीबी हॉस्पिटल टास्क के दौरान टीम बी (पारस, देवोलीना भट्टाचार्जी, दलजीत कौर, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा) जीते। वहीं टास्क जीतने के बाद 'बिग बॉस' ने विनर टीम को आपसी सहमति से घर की पहली क्वीन चुनने को कहा। जहां टीम बी से शेफाली बग्गा को छोड़कर सभी ने देवोलीना का नाम लिया।  लेकिन शेफाली बग्गा ने खुद की दावेदारी पेश की। इसके बाद शेफाली के नाम पर उनकी टीम का कोई भी सदस्य सहमत नहीं था. शेफाली बग्गा का मानना था कि उन्होंने भी टाक्स में बेहतरीन किया है। वे खुद को किसी से कम नहीं मानती। टास्क के लिए वे सबकी नजरों में बुरी बनी हैं।
इन सबके बाद शेफाली बग्गा को उनकी टीम ने काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो किसी भी हाल में मानने को तैयार नहीं हुईं। आखिर में जब टीम बी में क्वीन की दावेदारी पर सहमति नहीं बनी तो 'बिग बॉस' ने ही एक बड़ा गेम खेल डाला और उन्होंने ऐलान किया कि आपसी सहमति ना बन पाने की वजह से वे इस टास्क को रद्द करते हैं। जिसकी वजह से इस हफ्ते कोई भी क्वीन नहीं बनेगा। इसके बाद सभी घरवाले शेफाली बग्गा पर गुस्सा होते हैं। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी दावेदारी गंवाने की वजह से रोने लगती हैं। उन्होंने शेफाली को चालाक लोमड़ी और मतलबी कहा। 
ये भी पढ़े-

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

जब रश्मि देसाई का नौकर बनना पड़ा सिद्धार्थ,...

default

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान सिद्धार्थ हुए...

default

Bigg Boss 13: कोएना मित्रा ने शो में किया...

default

आखिर क्यूं ममी बनी नीना गुप्ता