GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Bigg Boss 13: जानें आखिर किस वजह से शो में खत्म हुआ बेड शेयरिंग का कॉन्सेप्ट

प्रीती कुशवाहा

10th October 2019

बॉलीवुड दबंग यानी सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' काफी विवादों से घिरा नजर आ रहा है। लगातार इस सीजन में कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है। कभी कंटेस्टेंंट के बीच विवाद तो कभी अचानक शो में किए गए बदलाव से दर्शक हैरान हैं। बात तो यहां तक बिगड़ गई थी कि दर्शकों ने शो को बैन करने तक की मांग की थी। वहीं अब रियलिटी शो बिग बॉस 13 कई नए बदलावों के साथ लौटा।

Bigg Boss 13: जानें आखिर किस वजह से शो में खत्म हुआ बेड शेयरिंग का कॉन्सेप्ट
रियलिटी शो बिग बॉस 13 कई नए बदलावों के साथ लौटा। इसमें सबसे बड़ा बदलाव बीएफएफ का कॉन्सेप्ट लाना था। बीएफएफ यानी Bed Friend Forever। इसमें लड़के और लड़कियों को एक साथ बेड शेयर करना था। लेकिन इस एक हफ्ते बाद ही इस कॉन्सेप्ट पर दर्शकों ने आपत्ति जताई और शो पर अश्लीलता परोसने के आरोप लगे। इसी वजह के चलते सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की भी मांग उठने लगी । टि्वटर पर #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा था। वहीं मंगलवार को टेलीकास्ट हुए शो में बिग बॉस ने इस कॉन्सेप्ट को ये कहते हुए वापस ले लिया कि कंटेस्टेंट एक-दूसरे को जान गए हैं । इस वजह से ये कॉन्सेप्ट खत्म किया जाता है। हालांकि कुछ कंटेस्टेंट अभी भी साथ में सो रहे हैं । 
बता दें कि ये मामला केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation Of All India Traders) ने प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भेजकर कलर्स टीवी पर चल रहे टीवी शो 'बिग बॉस 13' के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की थी। इस पत्र में 'बिग बॉस' पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए थे। बिग बॉस के BFF का फैसला हटाने के बाद विवाद ठंडा होता नजर आ रहा है।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

बिग बॉस 13 को कुछ इस अंदाज में होस्ट करते...

default

आखिर क्यों है 'बिग बॉस 13' का घर सबसे महंगा,...

default

'बिग बॉस 13' लॉन्च पर सलमान और फोटोग्राफर...

default

जानें 'बिग बॉस 13' के पहले दिन अमीषा के साथ...