GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

बिग बॉस ने खेला खेल सलमान के 50 वें जन्मदिन पर

Suchita Maheshwari

28th December 2015

बिग बॉस ने खेला खेल सलमान के 50 वें  जन्मदिन पर

 

 

बिग बॉस और उसके प्रतियोगियों ने सलमान का 50 वां जन्मदिन एक अनोखे अंदाज में मनाया। अब 50 वां जन्मदिन था तो उसे मनाने का अंदाज भी अलग तो ही होना था। इसीलिए घर में प्रवेश करते ही सलमान को मिलने वाले सरप्राइज का सिलसिला शुरू हो गया था। घरवालों ने बिग बॉस के साथ मिलकर सलमान के लिए एक ट्रेजर हंट गेम तैयार किया था ,जिसमे अलग -अलग जगह क्लूज़ रखे गए थे और उनके जवाब जिस जगह थे ,वहां सलमान के लिए उनकी पसंद के सारे तोहफे रखे गए थे। 

 

 

सलमान के हाथों बनी जीजस क्राइस्ट की पेंटिग

 

 

 

 

पहला क्लू था -''घरवाले कहा छुपते हैं?'' टास्क के दौरान जवाब था बाथरूम औरवहां सलमान के लिए एक कैप रखी थी जिस पर लिखा था फ्रेंड। सलमान भाई के लिए अलग -अलग जगह सात क्लू रखे गए थे जिनमे से एक क्लू था कि ''घरवाले निर्णय कहां लेते है?'' जवाब था 'कन्फेशन रूम' और उस रूम में सलमान के लिए गिफ्ट के तौर पर एक वाइट कैनवास रखा था जिसमे उन्होंने जीसस क्राइस्ट की पेंटिंग बनाई। इसी तरह प्रोटीन शेक, सलमान के बेस्ट मोमेंट्स का कोलाज ,प्रोटीन बार्स ,केक, प्रतियोगियों के हाथों बना कार्ड आदि वस्तुए इस ट्रेजर हंट गेम के गिफ्ट्स में शामिल थी। 

 

 

 

सलमान का जन्मदिन बॉलीवुड के लिए तो ख़ास है ही पर बिग बॉस का ऐसा सेलिब्रेशन देखकर साफ़ पता चलता है कि सलमान है सबसे बड़े और सबके चहेते खान।