GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

आज रात ज़ी टीवी देखना बिलकुल न भूले

सुचिता माहेश्वरी

29th December 2015

#टीवीगॉसिप

आज रात ज़ी टीवी देखना बिलकुल न भूले आप पूछेंगे क्यों ?अरे भई देखना ही पड़ेगा ना क्योकि ज़ी टीवी पर होने वाला है आज दो सीरियल्स का महासंगम। अब आपको पता ही है कि कितना मजेदार होता है ये महासंगम तो भला हम इसे कैसे मिस कर सकते है। अब बताईये महासंगम नाम की ये नयी तकनीक ना बनी होती तो दो अनजाने नाटको की हेरोईन कैसे एक दूसरे की मदद कर पाती और खुद पर हो रहे रहे अत्याचार का खुलासा ,खात्मा और पर्दा फाश कैसे कर पाती। आप पूछेंगे की महासंगम आखिर है किसका, तो आपको बता दे कि ''एक था राजा औए एक थी रानी'' सीरियल और ''ये रहा वादा'' दोनों की बेचारी प्यारी बहुरानियां करेंगी अपने प्यार को बचाने की कोशिश ..... वो भी इस महासंगम में। 

हमे तो ये समझ नहीं आता कि वैसे ही टीवी शोज के प्रोडूसर स्क्रिप्ट को इतना लम्बा खींच लेते है और फिर ऊपर से ये महासंगम का महासंग्राम भी लोगो को झेलना पड़ता है। इतने ढोल-नगाड़े बजा के भारी- भरकम कपडे पहनाकर कहानी को और लम्बा खींचने का क्या फायदा। आप ही बताईए क्या जरूरत है इस संगम की ?टीवी शो को टीवी सीरियल्स की तरह ही रखा जाए तो देखने में मज़ा भी आए ।खैर हम तो फिर भी गुड लक बोल ही देते है गायत्री और सुर्वी को कि ये संगम उनके प्यार का संगम बन पाए और आप इसे देखना भी झेल पाए। 

 

सुपरफास्ट खबरे-

 1 -कुमकुम भाग्य में आलिया फिर चलेंगी चाल और करेंगी कोशिश प्रज्ञा की जान की जान लेने की। अलिया इतने अटैक के बाद तो ओसामा भी मर गया था आप कोशिश छोड़ दीजिये प्रजा नहीं मरने वाली है।

 

 

 

2 - सोनी मैक्स टीवी मना रहा है अपने एच डी होने की ख़ुशी और इसी ख़ुशी में आपके लिए है एक तोहफा वो ये की आपको बस उनकी नीचे दी हुयी फोटो को बनाना है अपनी फेसबुक कवर फोटो और कैप्शन लिखना है ''#जीकेदेखोमोमेंट्स'' .उसके बाद सोनी के फेसबुक पेज पर जाकर मैसेज बॉक्स में ये ही मैसेज करना है तो आप जीत सकते है एक शॉपिंग वाउचर। वाह टीवी के एच डी होने पर वॉउचर मिल रहा है तो रैकिंग में टॉप आने पर क्या मिलेगा ?

 

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription