GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

फूड लॉरी...ओह ब्वॉय की जायकेदार सवारी

विजया मिश्रा

1st February 2016

जायके के सफर को आगे बढ़ाता एक और फूड ट्रक है ओह ब्वॉय जिसका आइडिया बहुत ही सिंपल है- चलो अच्छा सर्व करें। यह आइडिया था इंजीनियर वरुण, नेहा और यदुवेंद्र का जिन्होंने स्वाद की दुनिया में एक अलग ही तड़का पेश करने की कोशिश की।

फूड लॉरी...ओह ब्वॉय की जायकेदार सवारी

ओह ब्वॉय फूड ट्रक



क्या है इनकी सीक्रेट रेसिपी

यकीन मानिए इनकी सीक्रेट रेसिपी बिल्कुल अलग है। और यही रेसिपी सभी को दीवाना बना देती है। दरअसल हर जायके को दिल से तैयार करना इनकी सीक्रेट रेसिपी है जो मेहमानों को यहां खिंचे चले आने के लिए मजबूर करती है। इतना ही नहीं 'ओह ब्वॉय पूरे नोएडा में ऑनलाइन डिलिवरी के लिए भी जाना और पहचाना नाम बन चुका है।

फूडीज़ के लिए अलग-अलग जायका

'ओह ब्वॉय' के दो फूड ट्रक्स फिलहाल नोयडा में धूम मचा रहे हैं। जिसमें कमे स्पाडेस मैक्सिकन, इटालियन सर्व करता है। तो वहीं ओह ब्यॉय फ्लाइंग ड्रैगन ओरिएंटल डिशेज सर्व करता है। इसके अलावा चाइनीज फूड पूरे दिन नोएडा के 62 सेक्टर में दोपहर 12 बजे से रात 11 बजे तक उपलब्ध रहता है। ज्यादा जानकारी आपको इनके वेब पेजेज पर भी आसानी से मिल सकती है। 

और भी बढ़ेगा ये कारवां

‘ओह ब्यॉय' का अगला कदम गुडग़ांव में दस्तक देने का है जहां ये लोगों को अपने जायके से जल्द रुबरू कराएंगे।


ओह ब्वॉय टीम

'ओह ब्वॉय' अपनी यंग टीम के साथ सफर पर निकला 2014 में। इनमें था एक इंजीनियर का दिमाग और आइडिया। साथ ही बड़े शेफ और उनके साथ उनकी दो मशीनें। बस तैयार हो गया ये चलता फिरता किचन यानी फूड ट्रक।

 

ओह ब्वॉय मेन्यू

'ओह ब्वॉय' पर आपको कॉन्टिनेंटल, लेबनीज, डेजर्ट, मैक्सिकन, पास्ता, पिज्जा, चाइनीज हर तरह के खाने का स्वाद मिलता है। 'ओह बॉय' की सिगनेचर रेसिपी में आपको लाफा रोल मिलेगा जो लेबिनीज व्यंजन है वो भी मात्र 85 रुपये में। इसके अलावा कॉन्टिनेंटल में चिकन विंग्स, पॉप रोमन बर्गर मिलेंगे। रिसोतो की भी डिफरेंट वेरायटी चखने के लिए भी ओह ब्वॉय एक बेहतरीन फूड ट्रक है जो आपको एक से बढ़कर एक टेस्टी डिशेज ऑनलाइन भी उपलब्ध कराता है। यहां के ओह ब्वॉय रोमन बर्गर को अगर आप चाखेंगे तो आपके मुंह से खुद ब खुद आवाज आएगी 'ओह ब्वॉय'।

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

पूजा में बां...

पूजा में बांधा जाने...

किसी भी पूजा की शुरुआत या समाप्ति के बाद या फिर किसी...

इन हाथों में...

इन हाथों में लिख...

हर दुल्हन अपने होने वाले पति का नाम लिखवाना पसंद करती...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription