GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

कौन सा डायजेस्टिव बिस्किट है रीडर्स च्वाइस में नंबर वन...देखें ये रिव्यू

विजया मिश्रा

25th February 2017

स्वाद के साथ आपका स्वास्थ्य भी बना रहे इसी बात को ध्यान में रखते हुए डायजेस्टिव बिस्किट शुरू किए गए थे जो लोगों की पसंद भी बने। डाइजेस्टिव बिस्किट्स की गुणवत्ता को मापने के लिए गृहलक्ष्मी 100% रीडर्स चॉइस सील में हमने अपने मानकों पर मैकविटीज़, यूनिबिक, ब्रिटानिया न्यूट्रीचॉइस, क्रेमिका और पारले सिंपली गुड की रिव्यू करवाई और हमें मिले ऐसे परिणाम-

कौन सा डायजेस्टिव बिस्किट है रीडर्स च्वाइस में नंबर वन...देखें ये रिव्यू
 
 
 
 
 
 
 

 

 
मैकविटीज डाइजेस्टिव :-
 

  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
गेहूं से बने, फाइबर से भरपूर, जीरो ट्रांसफैट जैसी कई खासियतों की वजह से ये बिस्किट के शौकीनों और साथ ही फिटनेस के प्रति जागरूक लोगों के लिए भी अच्छा है। इस बिस्किट में आपको मिल्क चॉकलेट, डार्क चॉकलेट के फ्लेवर मिलेंगे।
 
यूनिबिक ओटमील डाइजेस्टिव कुकीज :-
 

 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
ओट्स के गुणों से भरपूर, ओटमील डाइजेस्टिव कुकीज में आपको मोटापे की चिंता करने की जरूरत नहीं है। यूनिबिक के मल्टीग्रेन ब्रेकफास्ट कुकीज़ आपको अपनी पसंद के अनुसार हनी, पिस्ता, बादाम, जिंजर, नट फ्लेवर भी मिलेंगे।
 
क्रेमिका डाइजेस्टिव हाई ब्रान :-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
ये बिस्किट आपके स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा है क्योंकि इसमें हाई फाइबर और जीरो कॉलेस्ट्रोल का अनोखा मेल है।
 
ब्रिटानिया न्यूट्रीचॉइस डाइजेस्टिव :-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
ब्रिटानिया ने 5 न्यूट्रीगेन, ओट्स की खूबियों से भरपूर बिस्किट बाजार में उतारे हैं। फाइबर से भरपूर, जीरो ट्रांसफैट, जीरो कॉलेस्ट्रोल की खूबियों के साथ इस बिस्किट को एक हैल्दी स्नैक्स के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।
 
 पारले सिंपली गुड डाइजेस्टिव :-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
बाकी सभी डाइजेस्टिव बिस्किट की तरह इसमें भी भरपूर मात्रा में फाइबर मौजूद है। किसी प्रोडक्ट की रिव्यू और रेटिंग जो हमारे रीडर्स ने हमारे रीडर्स के लिए ही की है। रिसर्च पर आधारित एक खास तरीके से प्रोडक्ट को प्रयोग कर की गई इस रेटिंग में विशेष मानकों पर हमारे पाठकों की राय।
 
 
 

 


 

और भी पढ़ें-