GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

जयपुर मैरिएट में होली बुफे का लीजिए लुत्फ़

विजया मिश्रा

23rd March 2016

अगर आप जयपुर निवासी हैं और चाहते हैं एक होली के रंगबिरंगे स्वाद के साथ एक अलग तरह की मस्ती तो जयपुर मैरिएट होटल इस होली आपके लिए लेकर आया स्पेशल होली बुफे जिसमें आप चखेंगे नए ज़ायके और आपकी होली हो जाएगी और भी रंगबिरंगी।

जयपुर मैरिएट में होली बुफे का लीजिए लुत्फ़

 


आपके मूड को और भी रंगीला बनाने के लिए खूबसूरत होली थीम का एक बैकग्राउंड बनाया गया है। जो आपके आनंद के पलों को कैद करेगा इसे देखकर आप हो जाएंगे रंग बिरंगे। आप दंग रह जायेंगे।  जयपुर मैरिएट होटल में हमारे साथ शामिल हो 

 

 

 

 

 


  

 

 

बुफे में लज़ीज़ स्वाद


इस लजीज बुफे मे वेज और नॉनवेज डिशेज़,सूप्स,एपेटाइजर्स और मेनकोर्स के कई वरायटी के साथ-साथ पारंपरिक व्यंजन जैसे दाल बाटी चूरमा,सांगरिया,आलू कढ़ी,दाल पंचमेल,बंडी भुजिया,सेव टमाटर की सब्जी के साथ पानी पूरी,चाट,पास्ता,सुशी और टेपनयाकी जैसे कई लाइव काउंटर्स भी होंगे।

मिठाईयां भी मेन्यू में शामिल


होली का मौका हो और इस मौके पर मेन्यू में मिठाईयां ना हों ऐसा कैसे हो सकता है। इस मेन्यू में कई रोचक और पारंपरिक मिठाईयां जैसे गुझिया,शकरपारा,मलाई घेवर,स्ट्रॉबेरी रसमलाई,गुलाब की खीर,चमचम और मावे की कचौड़ी का भी मिलेगा स्वाद। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मॉकटेल और देसी ठंडाई और जलेबी का मज़ा

इसके अलावा जलेबी प्रेमियों के लिए खासतौर पर जलेबी कार्ट बनाया गया है। इतना ही नहीं होली के स्वागत के लिए खासतौर पर देसी ठंडाई और मॉकटेल्स भी मेन्यू का हिस्सा हैं।