GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

दिलबाग सिंह की सुरीली आवाज़ से गूंज उठा दिल्ली हाट

ऋचा कुलश्रेष्ठ

22nd May 2017

दिल्ली पर्यटन द्वारा आयोजित ग्रीष्म उत्सव राजधानी केे सभी दिल्ली हाट में मनाया जा रहा है। इसी श्रृंखला में पीतमपुरा दिल्ली हाट का पुरस्कार वितरण के साथ समापन हो गया। दिन भर चले इस कार्यक्रम में पंजाबी गायक दिलबाग सिंह की सुरीली आवाज़ पर दर्शक झूम उठे। ग्रीष्म उत्सव में इसके अलावा फैशन शो, सुरेन्द्र शर्मा और कृष्णा भंडारी के हास्य कार्यक्रम आदि भी सम्मिलित थे।

दिलबाग सिंह की सुरीली आवाज़ से गूंज उठा दिल्ली हाट

 

जाने-माने हास्य कवि श्री सुरेंद्र शर्मा दिल्ली हाट पीतमपुरा में ग्रीष्म उत्सव के दौरान अपनी प्रस्तुति देते हुए...

 

 ग्रीष्म उत्सव में आयोजित मिसेज ग्रीष्म-2017 रॉउंड में रैंप पर वॉक करती महिला..

अपने प्रियजनों के संग कुछ पल मस्ती के बिताने के साथ-साथ यहां आने वाले अगंतुकों और बच्चों ने व्यक्तित्व विकास और योगाभ्यास की कार्यशाला, फैब्रिक पेंटिंग, कुम्हारी, नक्काशी कला और पाक कला, कैरियर काउंसलिंग और महिला सुरक्षा जैसी विभिन्न कार्यशालाओं में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी दर्ज कराईं।

 दिल्ली हाट पीतमपुरा में ग्रीष्म उत्सव के दौरान मिट्टी की चाक पर घड़ा बनाना सीखती बालिका!

दिल्ली पर्यटन द्वारा आगामी सप्ताहांत 26 से 28 मई तक, जनकपुरी दिल्ली हाट में ग्रीष्म उत्सव का दूसरा चरण आयोजित किया जाएगा जिसमें पूर्वा मंत्री, डॉन्स स्मिथ, डीजे नकुल, राजीव ठाकुर, चिंतन राजपूत, आदि अपनी प्रस्तुति करेंगे।

 

दिल्ली हाट पीतमपुरा में ग्रीष्म उत्सव का मुख्य आकर्षण था दुनिया का सबसे बड़ा कूलर, जिसका आगंतुकों ने खूब आनंद लिया। ग्रीष्म उत्सव का मुख्य उद्देश्य दिल्लीवासियों और अगंतुकों को ग्रीष्म की तपिश के लम्हों में दिल्ली में ही रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति के माध्यम से आनंद और उन्माद की अनुभूति कराना है। जिसमें सभी वर्ग आयु के आगंतुकों के लिए कुछ-ना-कुछ है।