GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

गर्मियों में परिणीति चोपड़ा को वाडीलाल की तरफ से मिली मीठी ट्रीट

विजया मिश्रा

16th April 2016

वाडीलाल ने इस मौसम के लिए आइसक्रीम्स की मस्ट ट्राई रेंज पेश की जो आपको देगा एक नया ज़ायका। फ्लेवर्ड आइसक्रीम और फ्रोज़न डिजर्ट पेश करने की कला में महारत हासिल करने के लिए प्रसिद्ध, देश के सर्वाधिक पसंद किए जानेवाले आइस क्रीम ब्रांड, वाडीलाल ने हाल ही में बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा को बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर ।

गर्मियों में परिणीति चोपड़ा को वाडीलाल की तरफ से मिली मीठी ट्रीट

 वाडीलाल की नई रेंज

 
इस खास मौके पर इस ब्रांड ने अपनी आइस-क्रीम्स की तीन सबसे अधिक प्रचलित किस्मों के लिए अपने नवीनतम प्रचार अभियान का भी अनावरण किया, जिनमें प्रीमियम श्रेणी के बेल्जियन चॉकलेट पर आधारित एक स्पेशल बार - बड़ा बाइट सेलेक्ट, भरे हुए कोन्स - फ्लिंगो की एक नई 20 रुपए वाली किस्म शामिल हैं।
 
 
 

 

 
 
वाडीलाल की ब्रांड एम्बेसडर परिणीति भी हैं आइस्क्रीम की दीवानी
 
इस अवसर पर एक्टर और वाडीलाल की ब्रांड एम्बेसडर परिणीति चोपड़ा ने कहा,"खाने की शौक़ीन होने के नाते, मैंने हमेशा डिजर्ट्स का, खासकर आइस-क्रीम्स का लुत्फ़ उठाया है! गर्मियों के आने के साथ ही, मैं निश्चित रूप से गर्मी से निपटने के लिए समृद्ध और स्वादिष्ट वाडीलाल आइस-क्रीम के साथ एंजाय करती हूं और खुलकर इसे अपने टेस्ट बड का हिस्सा बनाती हैं। इतना ही नहीं उनका कहना था कि उनके जैसे मेरे जैसे सभी आइस-क्रीम प्रेमीयों के लिए नई बड़ा बाईट सेलेक्ट एक बहुत ही मज़ेदार चीज़ है।
 
 
वाडीलाल 'मेड इन इंडिया' होने पर गर्व करता है-
 
वाडीलाल ग्रुप के प्रबंध निदेशक, देवांशु गाँधी ने कहा,"हम वाडीलाल के चेहरे के रूप में परिणीति की घोषणा की संभावना से खुश हैं और वाडीलाल में हमारे लिए यह एक गौरवपूर्ण क्षण है क्योंकि हम पहली भारतीय आइस-क्रीम कंपनी हैं जिसके साथ कोई प्रसिद्ध हस्ती जुडी है। हमारा संचार और स्थिति निर्धारण सहस्त्राब्दी पीढ़ी पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अपनी अनूठी कीमतों और रेंज के साथ हम 'उनके दिन का सर्वश्रेष्ठ भाग' बनने की उम्मीद करते हैं।" अहमदाबाद स्थित वाडीलाल ग्रुप के एक अंग के तौर पर, वाडीलाल आइस-क्रीम्स अपने ग्राहकों के लिए एक अनूठे अनुभव को तराशने की सच्ची विरासत को आगे बढ़ाती हैं। आज वाडीलाल 'मेड इन इंडिया' होने के लिए खुद पर गर्व करता है और दुनिया भर में आइसक्रीम प्रेमियों को खुशियाँ प्रदान कर रहा है। " 
 

 

 
 
 
 
हर मौसम की पसंदीदा आइस्क्रीम
संजय मेनन, मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सीसीओ, द कंपनी ने कहा,"कौन कहता है कि आइस-क्रीम्स सर्दियों में नहीं खायी जा सकती हैं? कौन कहता है कि आइस-क्रीम मौसमी उत्पाद है? कौन कहता है कि आप रोज़ इसे नहीं खा सकते ? यह प्रचार, भारत के सबसे विश्वसनीय आइसक्रीम ब्रांड, वाडीलाल को रोज़मर्रा के एक ऐसे व्यंजन के रूप में स्थापित करता है जिसको आप आराम से एंजॉय कर सकते हैं। यानी की  एक बड़ा बाइट सेलेक्ट की दावत या एक फ्लिंगो के साथ कीजिए इन गर्मियों में मस्ती।
 
वाडीलाल की सफल दुनिया 
 
पिछले कुछ वर्षों के दौरान 27 पुरस्कार पाकर वाडीलाल भारत का सर्वाधिक पुरस्कृत आइस क्रीम ब्रांड बन चुका है। 90 वर्ष पुराने इस ब्रांड की उत्कृष्टता की एक विरासत है और यह अपनी प्रामाणिक और व्यापक विविधता वाली स्वादयुक्त आइस-क्रीम्स के लिए प्रसिद्ध हो चुका है। आज वाडीलाल के पास 250 से अधिक पैकों और प्रकारों में उपलब्ध 50 से अधिक स्वादों वाली देश में आइस-क्रीम्स की सबसे अधिक विस्तृत रेंज है। इस रेंज में कप, कोन, कैंडी, जूस, फैमिली पैक और इकॉनमी पैक शामिल हैं। वाडीलाल फ्रोज़न डिजर्ट्स, प्रीमियम और सुपर प्रीमियम आइस क्रीम्स की एक व्यापक रेंज प्रदान करता है। प्रीमियम किस्मों के अलावा, इस ब्रांड ने लोकप्रिय खण्ड में चटपटी चुस्की, वाडीलाल स्पेशल कुल्फी जैसी नई किस्में भी पेश की हैं। 
 
वाडीलाल का आइस्क्रीम पार्लर
अधिकतर रीटेल आउटलेट्स में स्थानीय पसंद होने के अलावा, एक कदम आगे बढ़कर वाडीलाल ने अपने खुद के पार्लर स्थापित किए हैं और इसके साथ-साथ और भी बहुत कुछ किया है। वर्तमान समय में वे भारत भर में अनेकों वाडीलाल स्कूप शॉप्स और वाडीलाल हैंगआउट्स का दावा करते हैं। एक कंपनी के रूप में, हर एक उत्पाद के माध्यम से अपने ग्राहकों को सबसे अच्छा प्रामाणिक अनुभव, वही सोडा फाउन्टेन व्यक्तिकृत अनुभव, प्रदान करने के लिए वाडीलाल निरन्तर कुछ नया कर रहा है। आज, आप वाडीलाल पार्लरों को बेहतरीन पदार्थों और आइस क्रीम से तैयार किये हुए उम्दा स्कूप्स, दोषहीन तरीके से सुसज्जित संडेज़ और  स्वादिष्ट मिश्रणों को परोसते हुए पा सकते हैं।
 
अहमदाबाद में स्थित, वाडीलाल भारत का दूसरा सबसे बड़ा आइस क्रीम ब्रांड है जिसका कुल कारोबार 600 करोड़ रुपए प्रति वर्ष से अधिक है। भारत के 23 से अधिक राज्यों, नेपाल और भूटान में उपस्थित, वाडीलाल संसाधित खाद्य और आइस क्रीम अमरीका, यूके, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड में आयात कर रहा है। वाडीलाल के पास पूर्णतः स्वचालित संयंत्र हैं जिन्हे एक्सपोर्ट कॉउन्सिल ऑफ़ इंडिया और ब्रिटिश रीटेल कंसोर्टियम (बीआरसी) द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

पूजा में बां...

पूजा में बांधा जाने...

किसी भी पूजा की शुरुआत या समाप्ति के बाद या फिर किसी...

इन हाथों में...

इन हाथों में लिख...

हर दुल्हन अपने होने वाले पति का नाम लिखवाना पसंद करती...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription