GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

वाघ बकरी की नई चाय 'मिली' की ब्रांड एंबेसडर बनीं साक्षी तनवर

विजया मिश्रा

22nd April 2016

चाय का प्रसिद्ध ब्रांड वाघ बकरी मार्केट में एक बेहतरीन चाय के रुप में अपनी पहचान बना चुका है। अब एक और चाय 'मिली' को हाल में लॉन्च किया साक्षी तनवर ने।

वाघ बकरी की नई चाय 'मिली' की ब्रांड एंबेसडर बनीं साक्षी तनवर

दमदार ज़ायका...शानदार चाय

वाघ बकरी टी ग्रुप भारत में तीसरे सबसे बड़े पैकेज्ड कंपनी में अपनी पहचान बना चुका है। यह अपनी गुणवत्ता के दम पर चाय प्रेमियों के लिए नए आकर्षक पैक के साथ  नई 'मिली चाय' का शुभारंभ करके अपने ग्राहकों से नजदीकी बढ़ाने का एक बेहतरीन ज़रिया निकाला।

 

 

 

    
 
 

 

 

 

मिली चाय की ब्रांड एंबेसडर बनीं साक्षी

सबकी फेवरेट बहू का किरदार निभाने वाली साक्षी तनवार का कहना है कि यह देश चाय प्रेमियों के लिए स्वर्ग जैसा है। और चाय प्रेमियों से उनकी गुज़ारिश है कि वो मिली चाय का उपयोग करें क्योंकि यह दमदार और ज़ायकेदार है।

 

 

 

 

 

 

 

'मिली' आखिर कैसे मिली?

वाघ बकरी टी ग्रुप ने एक व्यापक शोध करके यह निष्कर्ष निकाला कि उपभोक्ताओं को दमदार स्वाद,रंग,सुगंध और स्वादिष्ट चाय पसंद है और वाघ बकरी समूह की मिली चाय उपभोक्ताओं की कसौटी पर खरी उतरती है।

गृहलक्ष्मियों को कैसे आकर्षित करेगी 'मिली' चाय

नई वाघ बकरी चाय बनाने में एक अलग रंग और स्वाद देती है साथ ही यह हर महिला के बजट में भी आती है और कम खर्च में ज्यादा कप देती है 'मिली'।

मिली के विज्ञापन में साक्षी दिखेंगी चाय परोसते

चाय के पैक के साथ-साथ साक्षी जल्द ही टेलिविजन के विज्ञापन में नज़र आएंगी अपने उसी अंदाज़ में जिस अंदाज़ में वो लोगों को पसंद आती हैं इसमें वह परिवार में मुस्कान बिखेरते और चाय परोसते दिखेंगी।