GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

फिल्म से पहले 'डिशूम' का ट्रेलर हुआ हिट

गरिमा अनुराग

2nd June 2016

इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक 'डिशूम' का ट्रेलर एक्टर वरुन धवन ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और इसे अब तब 1 मिलयन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये एक साफ सुथरी कॉमेडी एक्शन फिल्म होगी।


फिल्म में जॉन अब्राहम और वरुन धवन कॉप्स बने हैं और इनके साथ जैकलिन फर्नांडिस भी फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में नर्गिस फखरी भी गेस्ट अपीयरेंस में दिखेंगी। इस फिल्म में चार साल बाद एक बार फिर आप अक्षय खन्ना को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे।

देखिए ट्रेलर-

 

 


ट्रेलर की शुरूआत अक्षय खन्ना की दमदार आवाज़ के साथ होती है। फिल्म की कहानी में इंडिया पाकिस्तान के मैच से ठीक 36 घंटे पहले इंडिया का स्टार क्रिकेटर किडनैप हो जाता है और उसे ढूंढने का काम कबीर शेरगिल (जॉन अब्राहम) और जुनैद अंसारी (वरुन धवन) को सौंपी जाती है। इनका सामना होता है वाघा (अक्षय खन्ना) से। इस फिल्म में जैकलिन और नर्गिस की मौजूदगी ग्लैमर बढ़ाने का काम कर रही है और इनके किरदार कैसे हैं ये तो फिल्म के रिलीज़ होने पर ही पता चल सकेगा।

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रलर को अब तब 1 मिलयन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और सोशल मीडिया में इसकी तारीफें भी होने लगी हैं। ट्रेलर को मिले रेस्पॉन्स पर वरून ने ये संदेश दिया है-

 

 

फिल्म का निर्देशन वरुन धवन के भाई रोहित धवन ने किया है और ये
फिल्म  29 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।