GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

फिल्म 'कबाली' ने अपने नाम किए ये 7 रिकॉर्ड

गरिमा अनुराग

22nd July 2016

इस फिल्म के पहले टीज़र से लेकर फिल्म के रिलीज़ तक इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं।

फिल्म 'कबाली' ने अपने नाम किए ये 7 रिकॉर्ड

साउथ के मेगास्टार रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म 'कबाली' के रीलीज पर उनके फैन्स ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि रजनीकांत के लिए उनकी दीवानगी बॉलीवुड के तीनों खान से कहीं ज्यादा है। रजनीकांत के फैन्स उनके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और ये आपको ऐसे समझ आ जाएगा कि फिल्म कबाली अब तक की पहली ऐसी फिल्म है जिसका पहला शो सुबह 4 बजे शुरू हुआ है।


1. यूएई में फिल्म के पहले दिन के सभी थिएटरों के सभी शो के टिकट रिलीज़ के दो दिन पहले ही सोल्ड आउट हो गए। दुबई, अबुधाबी और सारजाह के किसी भी थिएटर में एक भी टिकट उपलब्ध नहीं था।
2. 'कबाली' ने यूएस में प्रीमियर शो के कलेक्शन से ही 9.8 करोड़ की कमाई करके फिल्म 'बाहुबली' का प्रीमियर कलेक्शन रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।
3. इस फिल्म के टीज़र को यूट्यूब पर मात्र 24 घंटे में 20 लाख लोगों ने देखा था। इस टीज़र को 2.2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा है।
4. फिल्म को रीलीज़ के साथ ही फिल्म का साउंड ट्रैक आई ट्यून्स पर सबसे ज्यादा बिकने वाला साउंड ट्रैक बन गया है।
5. तमिलनाडू के कई प्राइवेट ऑफिसों ने फिल्म के रिलीज़ के दिन यानी 22 जुलाई को अधिकरिक छुट्टी घोषित कर दी थी। एक प्राइवेट संस्था का कहना है कि अचानक आने वाले लीव ऐप्लिकेशनए फोन बंद कर देना या लेट से आने जैसे बहानों से काम पर असर न पड़े इसलिए ये निर्णय लिया गया है।
6. इतना ही नहीं तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने इस दिन को 'कबाली डे' घोषित कर दिया था और इस दिन कोई शूटिंग नहीं करने का फैसला भी लिया था।
7. पहली बार किसी इंडियन फिल्म को दुनिया भर की 4000 स्क्रीन्स पर दिखाया गया है।

 

ये भी पढ़े- 

अनुष्का शर्मा के 4 ट्रैवलिंग एसेन्शिअल्स

घूमने जाएं तो याद रखें कुछ बातें

प्लेन में सफर कर रहें हैं तो ध्यान रखें ये बातें

 

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।