GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

क्या आपने देखा है ऋतिक और यामी की इस फिल्म का ट्रेलर

गरिमा अनुराग

27th October 2016

फिल्म 'काबिल' इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन जिंदा, कांटे, जज्बा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके संजय गुप्ता ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रेस्पॉन्स मिला रहा है।

क्या आपने देखा है ऋतिक और यामी की इस फिल्म का ट्रेलर

ऋतिक रोशन और यामि गौतम की फिल्म में दो ऐसे लोग हैं जिनकी आंखों की रोशनी नहीं है, ये मिलते हैं और एक दूसरे की ताकत बनते हैं। ट्रेलर की शुरूआत ऐसे होती है कि आपको लगेगा कि ये एक रोमांटिक फिल्म है। लेकिन फिल्म में कुछ ऐसा घटता है कि कहानी एकदम से रोमांस से हटकर एक्शन का रुख करती नज़र आती है।


गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म 'मोहेंजोदारो' बॉक्स ऑफिस पर असफल हो चुकी है और पिछले कुछ समय से ऋतिक कंगना रणावत के साथ भी मतभेदों को लेकर चर्चाओं में रहेंगे। अब ऐसे नकारात्मक परिस्थिति में सोशल जगत में फिल्म के ट्रेलर को मिले अच्छे रेस्पॉन्स से ऐसा लगता है कि ऋतिक के फैन्स एक बार फिर उन्हें स्क्रीन पर कुछ अच्छे रोमांटिक और एक्शन सीन्स करते नज़र आएंगे। 

ट्रेलर को देखकर ये उम्मीद करना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर राजेश रोशन का म्यूज़िक फिल्म में मैजिक क्रीएट कर सकता है। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी।

 

ये भी पढ़े-

कुछ ऐसी है फिल्म 'शिवाय' की ये हीरोइन

ज़िन्दगी से प्यार करना सिखाएंगे शाहरुख और आलिया

आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दंगल कर देगी, देखिए ट्रेलर

 

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।