GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

भारती तनेजा एल्प्स का नई दिल्ली, साउथ एक्सटेंशन में खुला पहला ब्यूटी लाउन्ज

अर्पणारितेश यादव

1st December 2016

भारती तनेजा एल्प्स का नई दिल्ली, साउथ एक्सटेंशन में खुला पहला ब्यूटी लाउन्ज

खूबसूरती व पैंपरिंग के लिए अगर जगह व एम्बियंस भी उतना ही खूबसूरत हो जितना की आपका रूप तो फिर कहना ही क्या। ऐसी ही आशा के साथ दिल्ली के सॉउथ एक्सटेंशन इलाके में भारत के मशहूर ब्यूटी ग्रुप भारती तनेजा एल्पस की शाखा का उद्घाटन किया गया। इस ब्रांच को हेड व मैनेज करने वाले श्री विनीत सिंह ने यहां आने वाले क्लाइंट्स को लक्जरी ट्रीटमेंट देने का वादा किया है। खूबसूरती के साथ आराम व विलास की चाहत रखने वालों के लिए ही इस खूबसूरत सैलून को शुरू किया जा रहा है।

इस खास ब्यूटी सैलून में स्किन व मेकअप संबंधित कई सर्विस जैसे फेशियल, हेयर कट, स्पा, ब्राइडल मेकअप, हेयर एक्सटेंशन, पर्मानेंट मेकअप, नेल एक्सटेंशन, पर्मानेंट हेयर रिमूवल, स्टाइलिंग आदि दी जाएगी जिससे आपका ओवरऑल लुक तो गॉरजियस नज़र आएगा ही साथ ही सैलून के लक्ज़ीरियस एम्बियंस से आप खुद को रिलैक्स भी कर सकेंगे। यहां पर सिर्फ ब्यूटी सर्विस ही नहीं बल्कि सैलून की अन्य हर सर्विस जैसे साफ-सफाई, हाईजीन आदि को भी मेनटेन किया जाएगा।

उद्घाटन के इस विशेष मौके पर श्रीमती भारती तनेजा व उनकी दोनों बेटियां मिस गुंजन गौड़ व इशिका तनेजा द्वारा खास पार्टी का आयोजन किया गया। ग्लैमर व स्टाइल से भरपूर इस शाम में कई मशहूर पर्सनॉलिटी जैसे अल्का लाम्बा, शाज़िया इल्मि, संदीप माड़वा, वैंडी मेहरा व रीता गंगवानी जैसे लोग शामिल थे।

एल्पस ब्यूटी ग्रुप की फांउडर डॉयरेक्टर श्रीमती भारती तनेजा जी ने इस मौके पर कहा कि, "आज की इस हेक्टिक लाइफ में हर कोई अपनी खूबसूरती को बनाएं रखने व खुद को स्ट्रैस फ्री करने के लिए ब्यूटी सैलून की ओर रूख करता है। इसी उद्देश्य के साथ हमने इस सैलून का निर्माण किया है। इसके अलावा इस लक्जरी ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए आपको डिमॉनीटाइजेशन यानि विमुद्रीकरण से घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमने अपने क्लाइंटस के लिए ई.एम.आई व क्रेडिट फैसीलिटी के साथ ब्यूटी लोन का ऑफर निकाला है, जिससे किसी के भी रंग-रूप में पैसों के कारण कमी न हो पाएं"।

वहीं इस ब्रांच के ओनर श्री विनीत सिंह ने कहा कि "ये ब्यूटी लॉउंज कंपनी की तरफ से इस बात का सबूत है कि, "एल्पस अपने वर्ल्ड क्लास ब्यूटी केयर व यूनीक स्टाइलिंग को दुनिया के कोने-कोने में लेकर जा रहा है। हमने एल्पस के एक्सपर्ट की नेतृत्व में खुद को मेकअप व स्टाइलिंग में उन्हीं के अनुसार तैयार किया है"।