GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

असाधारण परफॉर्मेंस के लिए वाघबकरी टी ग्रुप सम्मानित

ऋचा कुलश्रेष्ठ

2nd June 2017

वाघबकरी टी ग्रुप को भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पारिवारिक व्यवसाय और आदर्श पारिवारिक मूल्यों के बल पर असाधारण परफॉर्मेंस के लिए सम्मानित किया।

असाधारण परफॉर्मेंस के लिए वाघबकरी टी ग्रुप सम्मानित

 

भारत के माननीय राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में देश के प्रख्यात अग्रणी उद्यमियों की मौजूदगी के बीच वाघबकरी टी ग्रुप को हाल ही में फैमिली लेगेसी बिजनेस अवॉर्ड से दिल्ली में सम्मानित किया। श्री नाराणदास देसाई द्वारा 1892 में स्थित वाघबकरी टी ग्रुप भारत में कई पीढ़ियों से और 30 से अधिक देशों में उत्कृष्टता से चाय की ब्लेंडिंग कर रहा है।

इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम, नई दिल्ली में चेयरमैन श्री पियूष देसाई को एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स श्री पराग देसाई और पारस देसाई की मौजूदगी में पुरस्कार से सम्मानित किया गया। श्री पराग देसाई और श्री पारस देसाई वाघबकरी चाय के चौथी पीढ़ी के उद्यमी हैं और व्यवसाय का नेतृत्व कर रहे हैं। वाघबकरी टी ग्रुप का कारोबार रू.1000 करोड़ से अधिक का है।

इस अवसर पर श्री पराग देसाई ने कहा,""वाघबकरी टी ग्रुप यह अवॉर्ड वाघबकरी चाय के करोडों निष्ठावान ग्राहकों और बिजनेस एसोसिएट्स को समर्पित करता है जिन्होंने ब्रांड में अडिग विश्वास प्रदर्शित किया है और सौ वर्षों से अपनी उत्कृष्ट गुणवत्ता द्वारा देश की सेवा करने के लिए ग्रुप को प्रोत्साहित किया है।''

इस गौरवपूर्ण अवसर के बारे में अधिक जानकारी के लिए निम्नलिखित लिंक्स को देखें: www.waghbakritea.com/whats-news.php

ये भी पढ़ें-

महिला दिवस पर इशिका तनेजा ने किया एसिड पीड़ित महिलाओं का मेकअप

गृहलक्ष्मी के सहयोग से रक्तदान शिविर आयोजित

शहनाज़ हुसैन ने ट्रेड फेयर में लोगों को दिए ब्यूटी टिप्स

 आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।