GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

खुद को कुछ इस तरह मोटीवेट करती हैं कुकरी एक्सपर्ट मनीषा गुप्ता Manisha Gupta Success Story

गृहलक्ष्मी टीम

5th September 2017

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे- मनीषा गुप्ता

खुद को कुछ इस तरह मोटीवेट करती हैं कुकरी एक्सपर्ट मनीषा गुप्ता Manisha Gupta Success Story
दिल्ली की रहने वाली मनिषा गुप्ता ने करियर के शुरूआत में एक प्रतिष्ठित संस्थान से टेक्सटाइल मैनेजमेंट किया था। फिर शादी हो गई और वो भी फैमिली की जिम्मेदारियों में व्यस्त हो गई। धीरे-धीरे खाना बनाने और कुकिंग का शौक भी बढ़ने लगा। हाल ही में मनीषा ने बिगबज़ार किचन सुपरस्टार नामक कॉन्टेस्ट जीता है और अब वो इसी क्षेत्र में आगे कुछ करना चाहती हैं। 
 
कुकिंग से है प्यार
वैसे ये पहली बार नहीं है जब मनीषा ने कोई कुकरी कॉन्टेस्ट जीता है। पिछले साल वो रसोई क्वीन भी बन चुकी हैं। साथ ही फूड फूड चैनल पर इनका एक शो भी आ चुका है। वैसे मनीषा कुकरी का क्लास भी लेती हैं। 
 
मानती हैं हर महिला में है गुण
मनीषा कहती हैं कि हर महिला फिर चाहे वो पढ़ी-लिखी हो या नहीं, उसमें कोई न कोई गुण जरूर होते हैं। बस उन्हें अपने इसी हुनर को निखारना है। 
वो कहती हैं कि हर महिला को कोशिश करनी चाहिए कि वो अपने पैर पर खुद खड़ी हो, तभी वो स्वतंत्र और आत्मविश्वास से भरी होती है। 
 
ये है मेरा सक्सेस मंत्रा
मैं खुद को ये याद दिलाती रहती हूं कि मैं ये कर सकती हूं। मैं ये सोचती हूं मैं हर काम कर सकती हैं। 

रोल मॉडल

मैं हर उस महिला को अपना रोल मॉडल मानती हूं जो जीवन को खुश होकर जीती हैं।
 

अगर आपको भी बनना है गृहलक्ष्मी ऑफ द डे?

यदि आप भी 'गृहलक्ष्मी ऑफ़ द डे' बनना चाहती हैं, तो हमें अपनी एंट्री भेंजें या किसी को नॉमिनेट करें इस लिंक पर http://glkittyparty.com/hi/ । साथ ही गृहलक्ष्मी के फेसबुक पेज पर सभी पोस्ट को लाइक व शेयर करें । फिर देर किस बात की, आज ही भेजें अपनी एंट्री।

या

आप अपने बारे में ये जानकारियां लिख भेजें हमें -

 पसंद-

जिंदगी का मंत्र -

एक शब्द में आप-

आइडियल -

आपका सपना-

आपकी उपलब्धियां-

 

ये जवाब लिखकर भेजें अपने फ़ोन नंबर और ईमेल आई डी और फोटो के साथ।अपनी फोटो हमारे फेसबुक मेसेज बॉक्स में या वेबसाइट पेज पर नीचे लॉगिन कर कमेंट बॉक्स में या फिर grehlakshmihindi@gmail.com पर भेजे।

 
ये भी पढ़े-