GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

30 किलो का लहंगा पहनकर पद्मावती के इस गाने में दीपिका ने किया था घूमर डांस

गरिमा अनुराग

28th October 2017

30 किलो का लहंगा पहनकर पद्मावती के इस गाने में दीपिका ने किया था घूमर डांस
फिल्म पद्मावती का गाना घूमर लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को रिलीज़ के मात्र 24 घंटों से भी कम में 8.5 मिलियन बार देखा जा चुका है। गाने में दीपिका महाराज रावल सिंह की पहली पत्नी नागमति के सामने घूमर डांस करती नज़र आ रही हैं । संजय लीला भंसाली की फिल्मों और गानों की ही तरह इस गाने में भी शानदार सीन्स हैं।
 

 
इस गाने के लॉन्च के दिन दीपिका ने ट्वीट कर लिखा था कि ये डांस उनके लिए अब तक का सबसे मुश्किल लेकिन सबसे ज्यादा परिपूर्ण महसूस कराने वाला डांस था। बता दें, इसी गाने से दीपिका पादुकोण ने पद्मावती की शूटिंग शुरू किया था। 
 दीपिका ने इस गाने में 30 किलो का लहंगा पहना है और ऐसा बताया जा रहा है कि इतने भारी-भकरम लहंगे और गहनों के साथ भी दीपिका ने शूटिंग के दौरान गाने में किसी प्रोफेशनल घूमर डांसर की तरह 66 बार स्वर्ल्स किए थे। इस गाने की तैयारी के लिए दीपिका ने राजस्थान के इस लोक नृत्य की ट्रेनिंग लोकप्रिय घूमर विशेषज्ञ ज्योति डी तोम्मार से ली थी। गाने की कोरियोग्राफी कृति महेश मिद्या ने की है और गायिका हैं श्रेया घोषाल।
संजय लीला भंसाली द्वारा मिर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण चित्तोड़ की रानी पद्मिनी की भूमिका निभा रही हैं, शाहिद कपूर महाराज रावल सिंह की भूमिका में दिखेंगे। जबकि अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका रनवीर सिंह मिभा रहे हैं। 
 
 
 
ये भी पढ़े-