GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

मुंबई में मनाया जा रहा है 'अबू धाबी वीक'

गृहलक्ष्मी टीम

30th October 2017

मुंबई में मनाया जा रहा है 'अबू धाबी वीक'
भारतीयों को अबू धाबी की खूबसूरती, सौन्दर्य, संस्कृति और अनोखे पर्यटन अवसरों के बारे में बताने के लिए अबू धाबी की संस्कृति और पर्यटन विभाग ने मुंबई के बीकेसी में विशाल एमएमआरडीए मैदान पर ‘अबू धाबी वीक'का आयोजन किया है। यह प्रदर्शनी शुक्रवार, 3 नवंबर से रविवार, 5 नवंबर तक चलेगी।
इस समारोह में अबू धाबी के सांस्कृतिक और पर्यटकों के आकर्षण का संग्रह होगा, जो आयोजकों का मानना है कि अधिक भारतीयों को छुट्टी गंतव्य के रूप में एमीरेट पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित होगा।
सप्ताहांत त्योहार के उद्घाटन की घोषणा करने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए यात्रा व्यापार और प्रतिष्ठित निमंत्रकों के सदस्य, अबू धाबी
संस्कृति और पर्यटन विभाग के प्रमोशन और प्रवासी कार्यालयों के निदेशक मुबारक अल नुइमी ने कहा कि पहले आठ महीनों के दौरान 2017 में, अबू धाबी ने भारतीय मेहमानों द्वारा होटल में रहने में 9 फीसदी की वृद्धि देखी थी।
 
 

 

अबू धाबी संस्कृति और पर्यटन विभाग के महानिदेशक सैफ सईद घॉबाश ने कहा, "अबू धाबी के लिए भारत एक प्रमुख स्तरीय प्राथमिकता है, और यह होटल के मेहमानों के लिए हमारी दूसरी सबसे बड़ी अंतरराष्ट्रीय स्रोत बाजार का प्रतिनिधित्व करता है।हॉलिडे डेस्टिनेशन के रूप में ही नहीं, हम यह संदेश भी देना चाहते हैं कि अबू धाबी बैठकों, प्रोत्साहनों, सम्मेलनों और प्रदर्शनियों के लिए भी आदर्श व्यवसाय स्थान है।

 

उद्घाटन समारोह में कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया। इनमें अमरदीप सिंह नट, संगीतकार विकी प्रसाद, टीवी अभिनेता - भावेश बालचंदानी, रीम शेख, रोशनी वालिया, अनुष्का सेन, अरिशफा खान, ऐशन्नूर कौर, एकता जैन, श्री राजपूत, सोलोनी दिनी,आशिका भाटिया, संचिता सकट और अहसास चन्ना समारोह में मौजूद थे। ट्रैवेलेजेंड डॉट कॉम के आदित्य कुमार और इमरान शेख ने शुक्रवार को उद्घाटन समारोह में भाग लिया।
 
 
ये भी पढ़े-
 

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription