GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

कभी थी खतरों के खिलाड़ी और आज बन गई हैं बिग बॉस के घर की विलेन

गरिमा अनुराग

7th December 2017

ये कहना गलत नहीं होगा कि हिना खान एक ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो बिग बॉस के घर में पहुंचने के बाद दर्शकों की सोच से बिलकुल अलग नज़र आ रही हैं। वो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेन्ट तो जरूर हैं, लेकिन कभी अपने गेम स्ट्रैटजी, तो कभी अपनी बातों से बार-बार वो लोगों के सामने अपनी नकारात्मक छवि छोड़ चुकी हैं।
कुछ दिनों पहले ही उन्होंने लग्ज़री बजट के लिए दिए गए टास्क में बंदगी के साथ जो किया उसके लिए उन्हें घर की विलेन होने का टाइटल भी मिला और सलमान ने ही उनकी क्लास भी लगाई। 
हिना खान ने लग्ज़री बजट टास्क में बंदगी के चेहरे पर लाल मिर्च पावडर लगाया था। और इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने बंदगी को डराने के लिए मिर्च के उपर से फूंक भी मारी जिसकी वजह से बंदगी के आंखों में लाल मिर्च चला गया था और वो दर्द से कराह उठी थी। इसपर भी हिना रुकी नहीं थी, बंदगी को उनकी जगह से उठाने के लिए हिना और आकाश ने उन्हें उनके बाल काटने जैसी धमकी भी दी।
 

इसके पहले हिना उस वक्त लोगों के निशाने में गई थी जब उनका एक वीडियो जिसमें हिना ने गौहर खान को खुद से कम लोकप्रिय और साक्षी तंवर को भैंगी बताया था, वायरल हो गया था। इस वीडियो के वायरल होते ही टीवी जगत के कई सेलेब्रिटीज़ ने खुलकर हिना के खिलाफ बोला था। उस वक्त टीवी एक्ट्रेस ‘साराभाई वर्सेस सारभाई फेम' और ‘बिगबॉस' की एक्स कंटेस्टेंट रुपाली गांगुली ने हिना खान के बारे में ये भी बोला था कि कोई इतने सुन्दर चेहरे वाला इतना बुरा कैसे हो सकता है। रुपाली गांगुली के अलावा गौहर खान ने भी हिना को मुंहतोड़ जवाब दिया था। 

देखिए हिना का ये वायरल वीडियो- 
 
 
काम्या पंजाबी ने भी हिना के खिलाफ और साक्षी तंवर के फेवर में ट्वीट किया था।
 
 
इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए गौहर खान ने भी ये ट्वीट किया था-
 
इतना ही नहीं जब प्रियांक ने शिल्पा शिंदे के लिए मोटी सांड जैसे वर्ड्स यूज़ किए थे। उस वक्त भी सलमान ने प्रियांक के साथ-साथ हिना खान को भी इस बात के लिए लताड़ा था कि कैसे उनके सामने शिल्पा शिंदे के लिए ऐसी बातें हुई और उन्होंने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया।
 
 
ये भी पढ़े-
 
 

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription