GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

देखिए अनुष्का और विराट की ईंगेजमेंट से लेकर शादी तक की तस्वीरें

गरिमा अनुराग

12th December 2017

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इटली के टस्कैनी क्षेत्र के फ्लोरेंस शहर में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी कर ली है। शादी में सिर्फ इन दोनों के करीबी रिलेटिव्स ही मौजूद थे क्योंकि अनुष्का और विराट दोनों ही अपनी शादी में किसी तरह का हाई ड्रामा नहीं रखना चाहते थे। ये शादी हिन्दु रिती रिवाज़ों से हुई है और इस शादी के ही नहीं, इंगेजमेंट, मेहंदी सभी रस्मों की तस्वीरें अपके चेहरे पर स्माइल ले आएंगी।
शादी की अनाउंसमेंट अनुष्का ओर विराट, दोनों ने ही ट्वीट करके अपने फैन्स को दी। उन्होंने लिखा, 'आज हमने एक दूसरे को वचन दिया है कि हम हमेशा प्यार से बंधे रहेंगे। हम आपसे ये खुशी शेयर करते हुए बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। हमारे फैमिली मेम्बर्स और दोस्तों के साथ-साथ हमारे फैन्स ने भी आज का दिन और खास बना दिया है।'
 

इन दोनों के कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

शादी की सभी रस्मों के लिए अनुष्का और विराट, दोनों ने ही को डिज़ाइनर सब्यसाची के कपड़े पहने थे। सब्यसाची ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की इंगेजमेंट, मेहंदी और शादी की तस्वीरें। 

 देखिए अनुष्का का मेहंदी लुक-

मेहंदी पर अनुष्का का मल्टीकलर लहंगा फैन्स और फैशन एक्सपर्ट्स को खासा पसंद आ रहा है। 

 

बॉलीवुड का ये पॉवर कपल 21 दिसंबर को अपने बाकी फैमिली मेम्बर्स के लिए एक पार्टी का आयोजन करेगा जबकि इंडस्ट्री और क्रिकेट की दुनिया के लोगों के लिए 26 दिसंबर को मुम्बई में ही एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन होगा। 

 
कुछ ऐसा था अनुष्का का इंगेजमेंट लुक-
 

 
विराट और अनुष्का के स्पोक्सपर्सन के अनुसार ये दोनों साथ में साउथ अफ्रिका जाएंगे जहां विराट अपनी आने वाली सीरीज़ की तैयारियां शुरू करेंगे और अनुष्का विराट के साथ न्यू ईयर मनाएंगी। फिर अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में मुम्बई वापस लौटेंगी और आनंद एल राय और शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। साथ ही वो फिल्म सुई धागा की शूटिंग भी शुरू करेंगी। इसके अलावा अनुष्का अपनी फिल्म परी के प्रमोशन में भी वयस्त रहेंगी,जबकि विराट साउथ अफ्रिका में शुरू होने वाले वन डे और टेस्ट मैच में वयस्त रहेंगे। 
 
 
ये भी पढ़े-