GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा वसीम के सपोर्ट में आगे आए बॉलीवुड के स्टार्स

गरिमा अनुराग

18th December 2017

हाल ही में ज़ायरा वसीम जब दिल्ली से मुम्बई फ्लाइट से सफर कर रही थी, तो उन्हें मोलेस्टेशन का शिकार होना पड़ा। वो फ्लाइट से उतरकर उन्होंने अपना एक वीडियो अपने सोशल अकाउन्ट पर डाला जिसमें उन्होने इस घयना की पूरी जानकारी दी। इस दौरान ज़ायरा रोती हुई भी नज़र आई। हालांकि, ज़ायरा के इस वीडियो के बाद जहां पुलिस ने अभियुक्त को तुरंत गिरफ्तार किया वहीं, कुछ लोगों ने खासतौर से अभियुक्त की बीवी ने इसे ज़ायरा का पब्लिसिटी स्टंट का नाम दे दिया। ये बात और है कि पुलिस ने भी ये बताया कि ज़ायरा ने उस आदमी को टोका मगर वो अपने पैर से कभी उनके गर्दन कभी पीठ को टच करता ही रहा, जबकि कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा उसकी नींद में होने की वजह से हुआ। 
 
ज़ायरा वसीम के विरोध में जो लोग ये सवाल उठा रहे हैं कि उन्होंने फ्लाइट में कुछ करने की जगह फ्लाइट से नीचे उतर कर वीडियो क्यों बनाया है, तो इस पर कंगना रणावत ने एक चेट शो में रिएक्ट करते हुए कहा है कि जो लोग ज़ायरा से ऐसे सवाल पूछ रहे हैं उन्हें तुरंत ये सवाल बंद करने चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी एक्ट्रेस का आगे आकर ऐसा अनुभव शेयर करना ये दिखाता है कि वो कितनी स्ट्रॉन्ग हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये तो साफ है कि उस आदमी ने अपना पैर ज़ायरा की सीट के पास वाली आर्म रेस्ट पर रखा था। उसका ऐसा व्यवहार ही गलत है। और अगर हम ज़ायरा को इसी तरह ट्रोल करते रहेंगे तो कौन आगे आकर अपने साथ हुई बात बोल सकेगा। 
 

  
आमिर खान ने भी ज़ायरा के साथ हुए इस वाक्ये के बाद अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि सेक्सुअल हैरेसमेंट को अकेले एक हरकत समझना सही नहीं है, इसके पीछे ज्यादा बड़ा मुद्दा ये है कि हमने समाज में आदमी और औरत की क्या छवि मान ली है। 
 
 
 
ये भी पढ़े-