GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

जल्द आने वाला है शो 'बेपनाह' में रोमांटिक ट्विस्ट

गरिमा अनुराग

11th May 2018

जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा का इंटेंस ड्रामा शो बेपनाह जब से कलर्स टीवी पर ब्रॉडकास्ट हो रहा है तभी से समझिये की ये सीरियल टी आर पी की लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा था। एक तरफ उदास और खोयी खोयी सी ज़ोया के रूप में लोकप्रिय एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और दूसरी तरफ गुस्सैल और इंटेंस आदित्य के रूप में एक्टर हर्षद ने फैंस को इस शो से जबरदस्त रूप से बांध रखा है। वैसे पिछले कुछ दिनों में जैसे ही शो की टी आर पी घटी वैसे ही निर्माताओं ने लम्बे समय से दर्शकों के इंतज़ार को ख़त्म करते हुए शो में ज़ोया और आदित्य के बीच रोमांस की शुरुआत दिखाने का निर्णय लिया है और इसीलिए हाल ही में इस शो का  एक बड़ा रोमांटिक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर लांच किया गया है। 

प्रोमो में ज़ोया आदित्य की शर्ट में बटन टांक रही है और तभी सुई आदित्य को चुभ जाती है. वाकई ये प्रोमो देखकर लग रहा है की अब ये शो देखने में पहले से कहीं ज्यादा मज़ा आएगा.... देखिये प्रोमो-

 
वैसे इस प्रोमो  और प्रोमो में निर्माताओं ने ये साफ़ कर दिया है की इस शो में रोमांस के अलावा और भी कई ट्विस्ट आएंगे और  दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आएगी वो है शो में 'परदेश' जैसी फिल्म और टीवी पर 'जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से लोकप्रिय हुए एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री।