GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

दिव्यांका के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा का अब गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट से भी हुआ ब्रेकअप

गरिमा अनुराग

26th May 2018

दिव्यांका के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा का अब गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट से भी हुआ ब्रेकअप

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर शरद त्रिपाठी पिछले दो साल से स्प्लिट्सविला की कंटेस्टेंट और एस्पाइरिंग एक्टर पूजा बिष्ट के साथ रिलेशनशिप में थे और ऐसा लग रहा था की ये दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जायेंगे। लेकिन ऐसा लगता है की इस कपल का साथ सिर्फ इतने समय तक का ही था। दरअसल ऐसी खबरें पहले से आ रही थी की शरद के बिजी शेडूल की वजह से वो पूजा को टाइम नहीं दे पा रहे हैं और इस वजह से इन दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा था।

अब शरद ने खुद ये कन्फर्म कर दिया है की पूजा से उनका ब्रेकअप हो गया है। शरद ने अपने ब्रेकउप की खबर को कन्फर्म करते हुए एक नेशनल पत्रिका को बताया की,' मेरी तरफ से कुछ पर्सनल इश्यूज थे और हमारा डिफरेंस कभी कम होने वाला नहीं था। पूजा बहुत अच्छी लड़की है और हमारा रिश्ता अपने आखिरी पड़ाव तक आते-आते भी बहुत खूबसूरत था।" 
 
वैसे दिलचस्प बात ये है की शरद और दिव्यांका का रिश्ता भी ऐसे ही मोड़ पर टूटा था जब इनके फैंस को लग रहा था की ये दोनों शादी करने वाले हैं। उस वक़्त तो दिव्यांका ने खुलकर कई अवार्ड्स शोज और इवेंट्स पर खुलकर अपनी और शरद की शादी की बातें भी की थी, लेकिन फिर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ की इन दोनों ने अपने अपने पाँव पीछे खींच लिए थे। हालांकि दिव्यांका ने इस बारे में कभी कुछ कहा नहीं लेकिन उनके करीबी लोगों के अनुसार शरद उस वक़्त शादी के लिए तैयार नहीं थे और दिव्यांका अपने रिश्ते को दूसरे लेवल पर ले जाना चाहती थी। दिव्यांका ने अपने इंटरव्यूज में माना  भी था की ब्रेकअप से उबरने में उन्हें बहुत समय लगा था। वैसे आज तो दिव्यांका अपनी लाइफ में पति विवेक दहिया के साथ बहुत खुश हैं, लेकिन लगता है शरद लाइफ से जो चाहते हैं वो अबतक उन्हें मिल नहीं पा रहा है।