GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

प्यार के खूबसूरत मोड़ पर है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आभा यादव

4th July 2018

प्यार के खूबसूरत मोड़ पर है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मालूम हो कि आल‍िया और रणबीर की जोड़ी करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार साथ नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग का आधे से ज्यादा शेड्यूल पूरा हो चुका है। फिल्म की शूटिंग से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं और कई मौकों पर दोनो को एकसाथ देखा जा चुका है।

लव लाइफ के खुलासे

इस बारे में जब हाल ह‍ी में एक मैगजीन, जीक्यू इंड‍िया को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ अपने र‍िश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा- हां, यह सबकुछ अभी नया है। नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नयी हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे र‍िश्तों की वैल्यू है। रणबीर कपूर ने आगे कहा- लेकिन इन सबसे अहम यह है कि फिलहाल इस (रिश्ते) पर बात करना जल्दबाजी होगी। एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया का काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है, मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं।  हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है।

क्या आलिया और कटरीना की दोस्ती में रणबीर की वजह से पड़ रही है दरार


वहीं, दूसरी ओर रणबीर से अपने र‍िश्ते पर एक टॉक शो में आल‍िया भट्ट ने कहा था- मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो इनकार करती हूं और न कभी हां कहती हूं।मुझे उनका फैशन सेंस और काम करना बहुत अच्छा लगा। 

ऐसा कहा जा रहा है कि 2020 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होने वाली है। आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर रणबीर कपूर काफी मुखर रहते हैं और इशारों-इशारों में वह आलिया के साथ अपना रिलेशनशिप को स्वीकार कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कुबूल किया कि वह और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कहा था, 'यह रिश्ता अभी बिल्कुल नया है और मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता। इसे बढ़ने के लिए अभी समय और स्पेस चाहिए।'

रणबीर की फिल्म 'संजू' रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की जम कर तारीफ भी की। संजू' के बारे में आलिया ने कहा, "मुझे यह पसंद आई। यह शानदार, उम्दा और उत्कृष्ट फिल्म है। मुझे लगता है कि मेरी 10 बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में 'संजू' टॉप पर है। इसमें रणबीर ने कमाल का काम किया है। विक्की कौशल और परेश रावल ने भी उम्दा प्रदर्शन किया। अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर ने भी बेहतरीन काम किया. यह फुल पैकेज फिल्म है।"

 

 

ये भी पढ़ें-

 

सिर्फ काम में ही नहीं, सोच में भी धाकड़ हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं

जानिए ब्रेकअप से कैसे डील करती हैं आलिया