GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

अक्षय की पंक्चुएलिटी के फैन हो गए हैं उनके गोल्ड के को-स्टार्स

गरिमा चंद्रा

4th August 2018

अक्षय कुमार अपनी फ़िट्नेस ,अनुशासन  और दोस्तों के साथ प्रैंक्स को लेकर काफ़ी फ़ेमस है ।खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय ने हाल ही में रुस्तम बॉस और   पैड मैन जैसी फ़िल्मे करके बोलीवुड में एक अलग स्थान हासिल किया है।15 ऑगस्ट को अक्षय की फ़िल्म "गोल्ड "रिलीज़ हो रही है जिसने अक्षय के साथ मोनी रॉय ,वीनीत सिंग, कुणाल कपूर और अमित साद आदि कलाकार भी है ।
 
मोनी रॉय
नागिन सीरियल की ख़ूबसूरत और सैक्सी नागिन को कौन भूल सकता है। मोनी रॉय की ये पहली फ़िल्म है और अक्षय के साथ काम करके वे बहुत इक्सायटेड है ।
 
 

Nàino né bäändhį kãīsi dōōr vę .... #soon

A post shared by mon (@imouniroy) on

 
"मैं तो अपने आप को लकी मानती हूँ कि मुझे अक्षय कुमार जैसे सूपर स्टार के साथ काम करने का मौक़ा मिला । मैं अभी भी अपने साथ के ऐक्टर-ऐक्ट्रेस से कुछ ना कुछ सीखने की कोशिश करती रहती हूँ ।"
 
कुणाल कपूर 
कुणाल कपूर ने लागा चुनरी में दाग़, आजा नचले और रंग दे बसंती जैसी फ़िल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग की झलक लोगों को दिखाई है। अच्छे ऐक्टर होने के बावजूद उन्हें इंडस्ट्री में मनचाहा काम नहीं मिला। गोल्ड जैसी फ़िल्म करके वे बेहद उत्साहित है ।
अक्षय के बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, "अक्षय कुमार के साथ गोल्ड जैसी पिक्चर का हिस्सा बनने का मौक़ा मिला।अक्षय एक पर्फ़ेक्ट कोमबिनेशन है, जितना वे अपने काम के लिए सीरीयस है, उतना ही वे फ़्री टाइम को एंजोय करते हैं। साथ ही वे बेहद शांत और स्थिर स्वभाव के हैं और किसी भी क्राइसिस में परेशान नहीं होते। अक्षय में ग़ज़ब का पेशेंस है।वो गज़ब के फ़िट्नेस एक्स्पर्ट है,  सुबह चार बजे उठ जाते है और हमेशा टाइम से सेट पर मौजूद होते है ।"

अमित सIद 
मोडलिंग से अपना करियर बनाने वाले अमित को उनकी प्रतिभा की वजह से गोल्ड जैसी फ़िल्म मिली है। अक्षय के साथ काम का अनुभव बताते हुए अमित भावुक हो जाते है औऱ कहते हैं, "अक्षय एक अलग ही दुनिया के इंसान है और अलग लेवल के ऐक्टर है , नके साथ काम ख़ुश नसीब लोगों को मिलता है ।"
 
वीनीत सिंह 
मुक्केबाज़ फ़िल्म से लाइम लाइट में आये वीनीत एक मँजे हुए ऐक्टर है। अक्षय के बारे में वो बात करते हुए वो कहते हैं, 
"अक्षय कुमार के साथ गोल्ड मेरी पहली फ़िल्म है और मैंने इस फिल्म के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है। अक्षय सर समय के पाबंद है, टाइम की क़द्र करना जानते है। नौ बजे की शूट हो तो ठीक नौ बजे सेट पर मौजूद हो जाते है। उनका दूसरी बड़ी बात जो मुझे पसंद है कि वे कभी तनाव में नहीं रहते, हमेशा ख़ुश रहते है, मुस्कुराते रहते है, शूट डिले हो तो भी, अचानक बारिश आ जाए काम रोकना पड़े तो भी उन्हें टेंशन नहीं होती। गोल्ड फ़िल्म की शूट के दौरान वे अपनी फ़िल्म पैड मैन का प्रमोशन भी कर रहे थे इतने बिज़ी रुटीन के बाद भी वे समय निकल कर आउट डोर गेम्ज़ हॉकी क्रिकेट खेलने के लिए सब को इक्काठा कर लेते थे अक्षय अपनी फ़िट्नेस के लिए मशहूर है और सभी को फ़िट रहने की प्रेरणा देते है ।"