GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

ट्रेंडी फेस्टिव लुक

मोनिका अग्रवाल

10th August 2018

आजकल की लड़कियां कैसा दिखना चाहती हैं ? अगर यह सवाल लड़कियों या महिलाओं से पूछा जाए तो एक ही जवाब मिलेगा--ट्रेंडी पहनाना, किसी दिवा जैसी लुक जो हो  बोल्ड भी। आइए देखते है कैसे मिले ट्रेंडी फेस्टिव लुक

हॉट  लुक

पिंक,ग्रीन और आरेंज हमेशा से ही लड़कियों और महिलाओं की पसंद और डिमांड का हिस्सा रहा है। ये रंग जितने ब्राइट हैं उतने ही सेक्सी भी है। आपकी लुक को कलरफुल बनाने के अलावा यह रंग आपके कॉन्फिडेंस में भी चार चांद लगा देते हैं। इन रंगो के आउटफिट को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए आईज को गोल्डन, ब्राउन व पिंक कलर के आईशैडो से हाइलाइट करें। स्मोकी इफेक्ट क्रिएट करें। ध्यान रहे ब्लेंडिंग सही तरीके से हो लिप्स को उभार ने के लिए 1 टोन डार्क शेड का प्रयोग करें।

दीवा लुक

इस फेस्टिवल के सीजन में रंगों का जादू देखने को मिलेगा। इस सीजन को हॉट बनाने में रंगों का बहुत ही बड़ा योगदान माना गया है। यदि आप भी दीवा जैसी लुक पाना चाहती हैं तो सबसे पहले रंगों से दोस्ती करना सीख लें। आउटफिट हल्के रंग का है तो मेकअप ब्राइट कलर में ही रेफर करें। ब्राइट पिंक पाउट्स आजकल डिमांड में हैं। आंखों के लिए आप चाहे तो गोल्डन और कॉपर कलर के आईशैडो के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। ओवरऑल लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए हेयर डू सिंपल ही रखें।

बोल्ड लुक

बोल्ड लुक कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं है सही तरीके से तैयार की गई लुक आप को लोगों के बीच सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना सकती है। इसलिए आप अपना मेकअप सोच-समझकर करें। आंखों पर फोकस करें और ब्राइट कलर्स का ही चुनाव करें। लिप्स पर भी पॉपिंग कलर ही यूज करें। इससे आपकी लुक उभरकर आएगी और आप बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लगेंगी। ज्वेलरी के लिए एक स्टेटमेंट पीस का चुनाव करें।

 

ये भी पढ़ें -

कैसे बनाएं घर पर हेयर प्रोडक्ट

8 हेयर एक्सटेंशन्स केयर टिप्स

अगर चाहिए स्वस्थ बाल तो अपनाएं ये 4 टिप्स

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।

 

 

 

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription