GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

होम डेकोर में रंग भर सकते हैं ये क्यूट पॉम पॉम

गरिमा अनुराग

7th March 2019

पिछले कुछ समय से अचानक ट्रेंड में छाए पॉम-पॉम होम डेकोर में यूज़ किए जा सकते हैं। घर के किसी एक कोने में पॉमपॉम से सजा कुशन या वॉल हैंगिंग न सिर्फ घर का सबसे आकर्षक कोना बन सकता है, बल्कि ये पूरे डेकोर को एक क्यूट और कलरफुल फील भी दे  सकता है। कैसे, आइए जानते हैं- 

कुशन्स को दे सकते हैं ब्राइट लुक
 
यूं तो मार्केट में पॉम-पॉम लगे हुए कुशन्स मिलते हैं, लेकिन अगर आप चाहें तो खुद से अपने मन अनुसार कुशन पर बड़े या छोटे-छोटे पॉम-पॉम लगा सकते हैं।इसके लिए अपने सोफा कवर से मैच करके या पूरी तरह से क़ॉन्ट्रास्ट रंग के पॉम पॉम चुन सकते हैं। 
 
 
ट्राई कर सकती हैं पॉम पॉम से बने रेथ (Wreath) या हैंगिंग
 
जैसे क्रिसमस पर घर के दरवाज़े पर फूल पत्तियों से बने रेथ सजाए जाते हैं या घर के दरवाज़े पर तोरन सजाए जाते हैं, वैसे ही आप पॉम-पॉम से घर पर ही रेथ या वॉल पर सजाए जाने वाला हैंगिंग बना सकते हैं। पॉमपॉम से बने हैंगिंग से विंडो या डोर भी सजाएं जा सकते हैं।
 

 

 
आर्टीफिशियल फ्लावर्स की जगह सजा सकते हैं पॉमपॉम
 
अगर आप फ्लावर्स जैसा डेकोरेशन पसंद करती हं, तो आप अपने फ्लावर वास में घर पर बनाए गए पॉमपॉम को भी सजा सकती हैं। घर पर बचे हुए ऊन से पॉम-पॉम बनाएं और उन्हें तार या पेड़ पी पतली डाली पर सजाएं, बस तैयार होगा आपके घर का सबसे यूनीक कोना।
 

 

लॉन्‍ड्री बैग को दे सकते हैं क्रीएटिव लुक
गंदे कपड़ों के लिए रखा लॉन्ड्री बैग या बच्चों के खिलौनों के लिए यूज़ होने वाले बैग को बड़े-बड़े रंगीन पॉम पॉम से सजाकर उन्हें आकर्षक लुक दे सकते हैं। 
 

 

ग्रीन प्लांट्स में ऐड कर सकते हैं कलरफुल इफेक्ट
घर के अंदर सजे ग्रीन प्लांट्स के पॉट को या बालकनी के गमलों को पॉम-पॉम वाले लेस से डेकोरेट कर सकती हैं।