GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

वेडिंग थीम्स के साथ शादी बनाएं रोमांचक

चिराग खट्टर, डायरेक्टर पोर्टफोलियो स्टूडियो

13th April 2019

जीवन में प्यार से ज्यादा महत्वपूर्ण क्या है - कुछ भी नहीं! अपनी जीवनसाथी से मिलें और अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए वेडिंग-थीम्स को चूने इस तरह आप अपनी शादी को एक यादगार क्षण बनाते हैं।

तो, एक ऐसी वेडिंग थीम्स को चूने जिससे  रोमांचक यादें और अविस्मरणीय क्षण इकट्ठा हो। आप थीम पार्टियों और समारोहों का आयोजन करके नियमित शादी भी कर सकते हैं। यहां कुछ विचार दिए गए हैं।

बीच वेडिंग आर रोमांटिक

बीच वेडिंग आपके साथी के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का सबसे रोमांटिक तरीका हो सकता है। हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी ऐसी हो कि दुनिया वाले देखते रह जाएं। अगर आपकी भी अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसी ही ख्वाहिश है तो फिर सोचना क्या। शादी का सीजन शुरू हो गया है कुछ लोग अपनी शादी की लोकेशन डिसाइड कर चुके हैं, जिनकी शादी अगले साल शुरुआत में होनी है वो शादी की डेस्टिनेशन को लेकर अभी सोच विचार कर रहे हैं।

ड्रेस कोड

अपने शादी के निमंत्रण पर एक ड्रेस कोड सहित,थीम या मूड को बढ़ाने का एक आसान तरीका है, क्योंकि आपके मेहमान आपकी शादी की समग्र शैली के अनुसार अच्छी तरह से तैयार होंगे।

विंटेज स्टाइल वेडिंग

विंटेज कार में एन्ट्रि शाही शादी की याद दिलाती हैं । सभी पुराने आकर्षण के बीच में एक शाही महल की शादी की कल्पना करो तो आप विंटेज सवारी को कैसे मिस कर सकते हैं।

अपने शादी के हॉल को सजाने के दौरान, हमेशा अपने व्यक्तित्व के अनुरूप सामान चुनना याद रखें। आप हॉल को सजाने के लिए विंटेज बर्डकेज, गैज़बॉस और पुष्प आर्क की एक श्रृंखला से चयन कर सकते हैं। लालटेन और कांच के बने पदार्थ आपकी शादी के लिए एक महान चमक डाल सकते हैं।

क्लैसी स्टाइल वेडिंग

यह मेरे पसंदीदा में से एक है, एक उत्सवपूर्ण प्रवेश मार्ग, कुछ फैंसी रोशनी और पूरे क्षेत्र में मोमबत्तियों और फूलों से सजाए गए हैं।वेडिंग कार्ड: अपने शादी के कार्ड और अतिथि सूचियों से शुरू करें, जो उन पर मुद्रित सुरुचिपूर्ण फूलों के डिजाइन के साथ मजाकिया होना चाहिए। आपके नामों के बीच मुद्रित होने के साथ, यह आपके पुष्प विवाह के लिए एकदम सही शुरुआत होगी। फिर शादी के दिन के लिए अपने दोस्तों को अपने कपड़े फूलों से सजाने के लिए कहें।

कॉकटेल पार्टी

आप अपनी शादी के स्थान पर एक कॉकटेल पार्टी का चयन कर सकते हैं। शादी की थीम को स्थल पर स्थापित एक आउटडोर बार के साथ "शराब" का चयन करने दें। अपने मेहमानों का स्वागत कॉकटेल के साथ  करें। अपनी कॉकटेल पार्टी को यादगार और रोमांचक बनाये।

 आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।