GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

सौम्या टंडन से सीखें प्रेग्नेंसी के बाद कैसे पाएं परफेक्ट फिगर.?

महिमा निगम

22nd April 2019

मां बनने का शौक लगभग हर महिला को होता है लेकिन इस शौक और खुशी के चक्कर में महिलांए अक्सर अपना वजन बढ़ा बैठती हैं। आप भी अगर उनमें से एक हैं चो सौम्या टंडंन से सीखें कि पोस्ट प्रेग्नेंसी कैसे पाएं परफेक्ट फिगर..

अक्सर ऐसा होता है कि मां बनने का बाद महिलांए सारा ध्यान अपने बच्चे पर देने लगती हैं। और इसी वजह से उनका वजन धीरे-धीरे बढ़ने लगता है और फिर उन्हें इस बात का पछतावा हमेशा रहता है कि काश उस समय ही खुद पर ज़रा सा ध्यान दे लिया होता तो आज यह हाल नहीं होता। खैर हम तो यही कहेंगे कि जब जागो तब सवेरा।
 

 

इसलिए अगर आप हाल ही में मां बनी हैं, या बनें हुए समय हो गया है या मां बनने वाली हैं तो अपना न्यू-न्यू मदरहुड एंजॉय कर रहीं सौम्या टंडन से सीखें पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी को शेप में लाने के कुछ आसान तरीके..
 

 

 
 
बेटे को जन्म देने के बाद सौम्या खुद की फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं। वह डांस, जिम और योग करके अपने वजन को कम करने की कोशिश कर रही हैं।

 

 
सौम्या टंडन ने अपने परफेक्ट बॉडी शेप फोटो को इंस्टाग्राम शेयर की हैं, जिसमें वह योगा करती नजर आ रही हैं। फिर से परफेक्ट फिगर में लौटने के लिए सौम्या टंडन योगा के साथ-साथ डांस का भी सहारा ले रही हैं और अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज़ भी करते हुए नज़र आ रहीं हैं।

 

सौम्या की इस मेहनत को देखने के बाद हम तो आपसे इतना ही कहेंगे कि आप भी मां बनने के बाद अलग-अलग तरह के योगा करती रहें। योगा अगर बोरिंग लगता है तो रेगुर्लरी डांस कर लें और वर्कआउट भी करती रहें।