GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

इस छोटे से उपाय से आपकी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रे़ंड बनेगा आपका लाइफ पार्टनर!

शिखा पटेल

6th May 2019

जब प्यार शादी में बदल जाए तो इससे प्यारा कोई एहसास नहीं होता है।

हर लड़का और लड़की चाहती है कि शादी उसकी मनपसंद से हो लेकिन कुछ कारणों से ऐसा कभी-कभी सम्भव नहीं हो पाता है। कभी परिवार वालों की रजामंदी नहीं मिलती तो कभी कोई और अड़चन आ जाती हैं। ऐसा ही कुछ अगर आपके साथ चल रहा है तो इसमें ज्योतिषशास्‍त्र आपकी मदद करेगा। एस्ट्रोलॉजी के इन उपायों की मदद से आपको आपकी पसंद का लाइफ पार्टनर मिल सकता है।
 
 
शादी के लिए कई रिश्ते देख लिए, लेकिन कहीं हाँ न हो रही हो तो जिस दिन आप वर या कन्या को देखने जाए उसके एक दिन पहले रात में भोजन के बाद केवल दूध का सेवन करें। इसके बाद एकाग्र और शांत मन से भगवान श्रीराम और माँ सीता के चित्र के सामने धूपबत्ती और एक दीपक जलाकर 'जानकी जीवन राम' मंत्र' की एक माला का जप करें। अगली सुबह फिर नहा धोकर भगवान राम और सीताजी के सामने धूप-दीप करने के बाद अपने दांए हाथ के बीच की उंगली पर काजल का बिंदु लगाने के साथ 'ओम नमो भगवते वासुदेवाय नम:' मंत्र का जप करें।
 
 
अगर लव मैरिज में रुकावट या देरी हो रही हो, तो आपका जल्दी प्रेम विवाह हो सके। इसके लिए श्रीकृष्ण के मंत्र (क्लीं कृष्णाय गोविंदाय गोपीजनवल्लभाय स्वाहा) का 108 बार जप हर दिन करना चाहिए।
 
गुरुवार के दिन लक्ष्मी-विष्णु की मूर्ति या फोटो के सामने स्फटिक की माला से लगातार 3 महीने तक "ओम लक्ष्मी नारायण नमः" का जाप करना चाहिए। हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढा़कर अपने विवाह की सफलता के लिए प्रार्थना करने से प्रेम विवाह की मनोकामना जरूर पूरी होती है। 
 

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription