GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न-5- 'आइपेक्स लेडीज क्लब' की महिलाओं ने जमकर उठाया लुत्फ..

महिमा निगम

8th May 2019

बड़े जोरों शोरों से महिलाओं ने गृहलक्ष्मी दोपहर के लिए तैयारियाँ की, कोई परफॉर्मेंस की तैयारी कर रही तो, कहीं अपनी ड्रेस को सवांर रही थी। इनके उत्साह को देखते ही बन रहा था।

गृहलक्ष्मी दोपहर का कार्यक्रम जिस भी लेडीज क्लब में आयोजित होता है, उस क्लब की मेमबर्स का वो दिन यादगार बन जाता है। और इस बार इस खास प्रोग्राम के मस्ती भरे पल जी कर, अपने बोरिंग दिन को यादगार और इंटरेस्टिंग बनाने का मौका मिला 'आइपेक्स लेडीज क्लब' की महिलाओं को

 स्वच्छ भारत की शपथ

गृहलक्ष्मी दोपहर के इवेंट के बारे में क्लब की प्रेसिडेंट रचना सरीन ने कहा कि, महिलाओं को अपनी रोज मर्रा की जिंदगी से हटकर, कुछ फुर्सत के पल जीने का मौका गृहलक्ष्मी दोपहर से बेहतर और कोई प्लेटफार्म नहीं दे सकता।गृहलक्ष्मी दोपहर में कार्यक्रम की शुरुआत स्वच्छ भारत की शपथ के साथ हुई जिसमें महिलाओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया| महिलाओं ने शपथ ली कि वे केवल अपने घर की ही साफ सफाई नहीं बल्कि आस-पास की जगह और शहर को भी साफ रखने में अपना सहयोग करेंगी और साथ ही लोगो को भी स्वच्छ भारत के लिए प्रोत्साहित करेंगी। इसके अलावा बच्चों को भी वातावरण के महत्व के बारे में बताएंगी और उसे स्वच्छ रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़-पौधे लगाने में भी प्रोत्साहित करेंगी।

 

 
         'आइपेक्स लेडीज क्लब'की महिलाओं को नवाज़ा गया टाइटल से

 

गृहलक्ष्मी दोपहर द्वारा महिलाओं को कई टाइटल्स से नवाज़ा गया था। जब क्लब की मेंबर्स रैंप पर उतरी तो उनमें गजब का कॉन्फिडेंस देखने को मिला। हर महिला अलग अंदाज़ में ही रैंप वॉक करती नज़र आईं। उनका स्टाइल और कॉन्फिंडेस देखते ही बन रहा थाफैशन शो को 50 साल से ऊपर और नीचे की कैटेगिरी में आयोजित किया गया, जिसमें 50 साल से ऊपर वाले वर्ग में गृहलक्ष्मी क्वीन बनीं डॉक्टर आभा शर्मावहीं 50 साल से नीचे की कैटिगरी में गृहलक्ष्मी क्वीन का खिताब मिला अनुराधा मेहरा को।इसके साथ ही हमारे ब्रांड पार्टनर रहे फेम ब्लीच ने महिलाओं के लिए ब्लीच सेशन भी आयोजित किया गया।