GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

लिप्सटिक है या जादू, जहां जाए वहीं रंग बिखेरे

पूनम रावत

31st May 2019

लड़कियों के पर्स में कुछ मिले न मिलें लेकिन आपको जरूर लिप्सटिक मिलेगी और हो भी क्यों न लड़कियों खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम लिप्सटिक ही करती है। तो आइए ऐसे ही कुछ लिप्सटिक के रंगो के बारे में जानते हैं जिसे लगा कर आप आपका जादू बिखेर सकती हैं:

लिप्सटिक है या जादू, जहां जाए वहीं रंग बिखेरे

डेट नाइट

जैसा कि सभी को पता है कि किसी भी डेट पर जाने से पहले लड़कियाँ कितना सजती सवरती हैं और डेट पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं। डेट पर कौन सी कलर की लिप्सटिक लगाइ जाए?.. लाल रंग की लिपस्टिक से ज़्यादा आकर्षक और आत्मविश्वास पैदा करने वाली और कोई दूसरा रंग की लिप्सटिक नहीं हो सकती। चाहे आप कोई भी ड्रेस पहन रही हो आपके आत्मविश्वास को लाल रंग ही बढ़ाएगी।

दोस्तो के संग

अपनी सहेलियों  के साथ कहीं बाहर जा रही हैं, तो फ़्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनें और सुंदर लिप कलर से आपके होंठ को सजाएं। इसके लिए आप लाइट ऑरेंज कलर लगा सकते हैं और साथ ही ध्यान रखें कि लाँग लास्टिंग कलर हो। ताकि खाने के बाद भी आपके होंठो पर लगा हो।

कैशुअल डे आउट

हमेशा आप खिली-खिली रहें इसके लिए कैशुअल डे आउट पर जाते समय आपको लिप कलर लगाना चाहिए, जो आपके आत्मविश्वास को और बढ़ा सके। इसके लिए आप नियॉन पिंक कलर की लिपस्टिक लगा सकती हैं, जो आपके आउटफ़िट के साथ ख़ूबसूरत नज़र आएगी।

प्रोफ़ेशनल मीटिंग

अगर आपको ऑफिस में सिंपल रहना पसंद है तो आप न्यूड कलर अपना सकती हैं लेकिन आपको अपने अंदर के आत्मविश्वास को बढ़ाना है, तो काम के दौरान बोल्ड लिप कलर्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आपके अंदर का आत्मविश्वास और बढ़ जाएगा।

ग्लैमर समारोह

अगर आप रेड और पिंक कलर की लिपस्टिक को लगा कर बोर हो चुकी हैं तो अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए इस बार कुछ अलग यानी पर्पल लिप कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं। खबराइए नहीं, यह होंठों पर लगने पर यह बहुत ख़ूबसूरत दिखाई देता है। फिर आपकी चेहरे का रंग कोई भी हो

ये भी पढ़ें

अगर मेकअप के बाद दिखती है स्किन धब्बेदार, तो अपनाएं ये टिप्स

नेचुरल आई मेकअप ट्यूटोरियल स्टेप बाए स्टेप

जैसी शेप वैसा मेकअप

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।