GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

OMG! इस हैंडबैग की कीमत इतनी की खरीद सकती हैं आप एक बंगला...

महिमा निगम

17th June 2019

वैसे तो आपके पास कई सारे हैंडबैग्स होंगे लेकिन यह बात मैं गांरटी के साथ कह सकती हू्ं कि जब आप इस हैंडबैग की कीमत के बारे में जानेंगी तो आप इस पर्स से ज्यादा अच्छा आप एक घर को खरीदना समझेंगी।

OMG! इस हैंडबैग की कीमत इतनी की खरीद सकती हैं आप एक बंगला...
महिलाओॆ को जितना शौक कपड़ो का होता है उससे कई  ज्यादा शौक हैंडबैग का होता है। यूं तो आपके पास भी कई तरह के हैंडबैग्स होंगे लेकिन जिस बैग के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप हैरान हो सकते हैं। इस बैग की कीमत इतनी है कि आप  एक घर भी खरीद सकते हैं ।

 

जी हां ये जो बैग आप देख रहे हैं हाल ही में इसकी नीलामी हुई है वो भी  हजार-दो हजार में नहीं बल्कि पूरे एक करोड़ 44 लाख रुपये में हुई है। बता दें कि दुनिया के सबसे महंगे हैंडबैग्स में शुमार हर्मीस बिर्किन का यह बैग नीलामी के जरिए बिका. इस खास बैग का नाम द 2015 हिमालय निलोटिकस क्रोकोडाइल बिर्किन 35 रखा गया है।

 

नीलामी घर क्रिस्टी की तरफ से इस बैग की संभावित कीमत 88793 से 114162 डॉलर रखी गई थी. (सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से ली गई है)बता दें कि सबसे महंगा हैंडबैग का रिकॉर्ड भी इसी कंपनी के नाम दर्ज है. साल 2018 में द मैट हिमालय निलोटिक्स क्रोकोडाइल ब्रिर्किन 35 नाम का हैंडबैग 300322 डॉलर में बेचा गया थाइस सबसे महंगे हैंडबैग को खरीदने के लिए 41 देशों के लोगों ने नीलामी में हिस्सा लिया था. इसमें महिलाओं की संख्या ज्यादा थी. 

 

इस हैंडबैग का नाम चर्चित अभिनेता और गायक जेन बिर्किन के नाम पर रखा गया है और अब यह ऐसा ब्रांड बन चुका है जो हॉलीवुड के महिला सितारों के बीच बेहद लोकप्रिय है