GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

पति आनंद आहूजा संग शेयर की सोनम कपूर ने फोटो, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन..

महिमा निगम

24th June 2019

बी टाउन के सबसे रोमांटिक कपल में से एक माने जाने वाले सोनम कपूर और आनंद अहूजा है. ये दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटो से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं हाल ही में दोनों एक प्यारा सा वेकेशन खत्म कर टाउन लौंटे हैं. जहां की कुछ बेहद रोमांटिक फोटो सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

पति आनंद आहूजा संग शेयर की सोनम कपूर ने फोटो, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन..
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और यही वजह है कि आए दिन वह पति आनंद आहूजा के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम में अपलोड करती रहती हैं और वह पोस्ट कब सुर्खियां बन जाती हैं पता नहीं चलता। फिलहाल इन दिनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा जापान में छुट्टियां बिता रहे हैं।
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
हाल ही में सोनम कपूर  पति आनंद आहूजा के साथ तस्वीर साझा की है। जिसको लोगो ने काफी पसंद भी किया है। तस्वीर  में सोनम कपूर वाइट शर्ट और ब्लैक वाइड लैग्ड पैंट्स में नजर आ रही हैं, वहीं आनंद ब्लैक टी-शर्ट और जींस में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने बेहद खास कैप्शन भी दिया। .

 

सोनम कैप्शन में लिखा- मैं हर दिन अपने आप से पूछती हूं कि मैं दुनिया में कितनी भाग्यशाली लड़की हूं जो मेरे बेस्ट फ्रेंड से मेरी शादी हुई है? आनंद और मैं हनीमून पर नहीं गए, इसलिए ये हनीमून/एनिवर्सरी/जन्मदिन सभी का एक ट्रिप है और ये इंतजार के लायक था। ये मेरी जिंदगी का बेस्ट टाइम था। शुक्रिया माई लव।
alt=''

 

इसके अलावा हाल ही में सोनम कपूर की सुपरहिट फिल्म रांझणा को 6 साल पूरे हुए। इस दौरान सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के एक्टर धनुष और अक्षय देओल मुख्य भूमिका में थे। 

 

रांझणा के बारे में सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'रांझणा हमेशा मेरे दिल के करीब रहने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने मेरे आइडिया और संघर्ष की ऐसी खोज की जिसके बारे में मैं अभी भी सोचती हूं,यहां तक की फिल्म के रिलीज होने के 6 साल बाद भी। रांझणा की पूरी टीम को धन्यवाद।' सोनम कपूर की इस पोस्ट को उनके फैंस ने काफी पसंद किया और अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

पूजा में बां...

पूजा में बांधा जाने...

किसी भी पूजा की शुरुआत या समाप्ति के बाद या फिर किसी...

इन हाथों में...

इन हाथों में लिख...

हर दुल्हन अपने होने वाले पति का नाम लिखवाना पसंद करती...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription