GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

मौनी रॉय की बेदाग और ब्यूटीफुल स्किन का सीक्रेट है ये खास चीज, आप भी ट्राई कर पा सकती हैं उनके जैसी स्किन

प्रीती कुशवाहा

29th July 2019

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय की खूबसूरत के लाखों दिवाने हैं। मौनी टीवी का एक जानामना चेहरा रही हैं। मौनी ने अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में मौनी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

मौनी रॉय की बेदाग और ब्यूटीफुल स्किन का सीक्रेट है ये खास चीज, आप भी ट्राई कर पा सकती हैं उनके जैसी स्किन
मौनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस और स्किन का पूरा ध्यान रखती हैं। मौनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी ब्यूटीफुल स्किन के राज का खुलासा किया। मौनी ने बातया कि किस चीज से वह अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाती हैं। आइए जानते हैं मौनी का ब्यूटी सीक्रेट...

मौनी ने इंटरव्यू में बताया कि वह खूब पानी पीती हैं। इसके साथ ही वह स्किन केयर के लिए ज्यादातक होम रेमिडी का यूज करती हैं। मौनी अपनी स्किन के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं। एलोवेरा  स्किन टइट और बेदाग बनाने में मदद करती है। इसके साथ ही ये फेस पर होने वाले पिंपल्स और मुंहासों से भी छुटकारा दिलाता है। 

वहीं मौनी की आंखे भी बेहद ही खूबसूरत हैं। वह अपनी आंखों को और भी संदर बनाने के लिए काजल और आईलाइन का यूज करती हैं जैसा की हम आपको बता चुके हैं कि वह खूब पानी पीती हैं जो उनकी स्किन को हाईड्रेटेड और मॉइश्चराइज करने में मदद करता हैं 

 
मौनी स्किन और आंखों के अलावा अपने लिप का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह लिप पर लिप बाम का इस्तेमाल करती हैं। आपको बता दें कि वह हर 3 से 4 घंटे के बाद लिप बाम का इस्तेमाल करती है। ऐसा करने से होंठों की नमी बरकरार रहती है।