GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

अनन्या पांडे से लेकर कैटरीना कैफ की बहन तक ने लक्मे फैशन वीक के रैंप पर बिखेरा जलवा

प्रीती कुशवाहा

14th August 2019

लक्मे फैशन वीक की 20 वीं वर्षगांठ हाल ही में 11 अगस्त को मुंबई के सोहो हाउस में बड़े ही ग्रैंड तरीके से मनाया गया। इस इवेंट में देश ही नहीं विदेश के कई नामी और बड़े फैशन डिजाइनर आपने ब्रांड के साथ शामिल हुए थे। LFW प्रत्येक सीजन के साथ ही इसली लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

अनन्या पांडे से लेकर कैटरीना कैफ की बहन तक ने लक्मे फैशन वीक के रैंप पर बिखेरा जलवा
वहीं आने वाले साल यानी 2000 में 33 डिजाइनरों से लेकर एक मेगा-ईयर प्लेटफॉर्म तक अब 200 से अधिक लेबल हैं, लक्मे फैशन वीक दुनिया में सबसे अधिक डिजिटली फॉलो किए जाने वाले फैशन वीक में से एक है।

Soirée ने अपने 20 सालों के स्टाइलिश और ग्लैमर के आने वाले अगले फ्रेश डिजाइन को फैशन इंडस्ट्री में लेकर आ रहा है। इस इवेंट में फैशन डिजाइनरों के अलावा बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और मॉडल्स ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। वहीं लेक्में फैशन वीक में कई नए चेहरे भी नजर आए। 

 

इस मौके पर, लेक्में के हेड ऑफ इनेवेशन अश्वथ स्वामीनाथन, 'यह अत्याधुनिक फैशन और ट्रेंडसेटिंग ब्यूटी की शानदार 20 साल की यात्रा रही है। हर सीज़न में लेक्मे का एक नया ब्यूटी थीम और लॉन्च देखा गया है, जिसने महीनों तक चलने की रफ्तार तय की है। मंच फैशन के सबसे बड़े उत्सव बनने के लिए वर्षों से विकसित हुआ है और हम अपने सभी भागीदारों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने इसे सफल बनाया है।'

इसके साथ ही फैशन के उपाध्यक्ष और प्रमुख आईएमजी रिलायंस जसप्रीत चंडोक ने कहा, 'लक्मे फैशन वीक ने फैशन उद्योग में अपनी जगह बनाई है और यह एक शानदार यात्रा रही है। लक्मे फैशन वीक के 20 साल न केवल भारतीय फैशन के उल्लेखनीय विकास को चिह्नित करते हैं, बल्कि पर्दे के पीछे अथक परिश्रम करने वाले लोगों की कड़ी मेहनत, दृष्टि और प्रयास भी हैं।'

ये भी पढ़े 

आप भी शामिल करें अपने वार्डरोब में इस तरह के कलर कॉम्बिनेशन

इस फेस्टिव ट्राई करें ट्रैडीशनल कुर्ती-मॉडर्न स्टाइल के साथ 

ट्राई करें इस तरह के फेस्टिव लुक्स

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।