GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

लैक्मे फैशन वीक में पायल की डिजाइन में दिखा तुर्की और मोरक्कन संस्कृति का मिलाजुला पैटर्न

प्रीती कुशवाहा

26th August 2019

फैशन इंडस्ट्री में दो दशक सफलतापूवर्क बिताना किसी भी डिजाइनर के लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जाती है। ऐसी बड़ी उप​लब्धि हासिल करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं पायल सिंघल। पायल ने न केवल देश बल्कि पूरी दुनिया में अलग पहचान बनाई है और उनके काम को हर जगह सराहा जाता है। लैक्मे फैशन वीक विंटर / फेस्टिव 2019 में "Gypsies and Bohemia" नामक कलेक्शन के साथ उतरी हैं।

जी हां, बीते सप्ताह मुम्बई में लैक्मे फैशन वीक का जलवा रहा, जहां बॉलीवुड सितारों से लेकर फैशन इंडस्ट्री के बड़े नामों का जलवा देखने को मिला है। इस दौरान जानीमानी फैशन दीवा पायल सिंघल "Gypsies and Bohemia" नामक कलेक्शन के साथ उतरी  

 

रैंप पर पायल सिंघल ने बोहेमियन तुर्की और मोरक्कन की संस्कृति का मिलाजुला पैटर्न पेश किया। उन्होंने अपने कलेक्शन में उत्साह से भरे रंगों का प्रयोग किया। पायल का मुख्य उद्देश्य लोककथाओं से विशेष रूप से इस्लामी वास्तुकला और तुर्की और मोरक्को बाज़ारों के रंगों के साथ-साथ 10 वीं शताब्दी के जिप्सी के पर्याटकों के रचनात्मक विचारों आगे बढ़ाना।
इसके साथ ही पायल ने पुरुषों के परिधान थीम पर भी काफी ध्यान दिया। उन्होंने अपने कलेक्शन में पूरी कोशिश की उनके परिधान पूरी तरह से पारंपरिक रंग में रंगे नजर आए। इसलिए पायल ने कुर्तों के साथ स्कीनी पतलून और चूड़ीदार पजामें रखें। लैक्मे फैशन वीक के इस शो में पायल के शो स्टॉपर बनें फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर। दोनों ने बेहद ही खूबसरत मैचिंग ड्रेस के साथ रैंप पर वॉक किया। दोनों की इस खूबसूूरत जोड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।
 
ये भी पढ़ें  
आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।